यू.पी. नंबर की इनोवा, वर्दी में 9 असलाधारी, फैली दहशत

Wednesday, Sep 21, 2016 - 10:53 PM (IST)

चंडीगढ़, (कुलदीप): प्रैस लाइट प्वाइंट पर बुधवार सुबह यू.पी. नंबर की इनोवा कार में 9 संदिग्धों को वर्दी में देखने की सूचना पर चंडीगढ़ पुलिस अलर्ट हो गई। सूचना आलाधिकारियों तक पहुंचने के बाद शहर के कोने-कोने में चैकिंग शुरू कर दी गई। सी.आई.डी., ऑपरेशन सैल, क्राइम ब्रांच व इंटैलिजैंस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी जांच में जुट गए। वहीं, मौके पर सैक्टर-3 थाना प्रभारी पूनम दिलावरी टीम के साथ पहुंची और उन्होंने सी.सी.टी.वी. कैमरों की चैकिंग करवाई।

   इसमें संदिग्ध इनोवा कार का नंबर मिल गया और उसको ट्रैस कर लिया गया। छानबीन के बाद जानकारी मिली कि संदिग्ध दिखी कार एक वी.आई.पी. काफिले में अटैच है और उसमें सी.आई.एस.एफ. के जवान सवार थे। डी.एस.पी. सैंट्रल राम गोपाल ने बताया कि गाड़ी की डिटेल निकाली गई तो पता चला कि इनोवा में सी.आई.एस.एफ. के जवान सवार थे। इनोवा एक वी.आई.पी. की सुरक्षा में लगी हुई है और जवान खाना खाकर ड्यूटी पर लौट रहे थे।

महिला कांस्टेबल ने कंट्रोल रूम में की थी कॉल

डी.एस.पी. सैंट्रल ने बताया कि बुधवार सुबह सैक्टर-9 प्रैस लाइट प्वाइंट के पास एक महिला कांस्टेबल ने सफेद इनोवा कार (यू.पी.-32 एफ.एन. 3745) में आर्मी की वर्दी में 9 लोगों को देखा। साथ ही उसने बताया कि कार में सवार लोगों के हाथों में हथियार थे। महिला कांस्टेबल ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही चंडीगढ़ में अलर्ट कर दिया गया और कार की तलाश शुरू कर दी गई। सैक्टरों में पैट्रोलिंग बढ़ा दी गई। आला अफसरों ने चंडीगढ़ में आने-जाने वाली सभी इनोवा कारों की चैकिंग के निर्देश दिए।


Advertising