करंट लगने के कारण 65 वर्षीय ट्रक चालक की मौत

Wednesday, May 22, 2019 - 12:46 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर के भबात गोदाम क्षेत्र में एक ट्रक चालक की करंट लगने से मौत हो गई। जबकि चालक को छुड़वाने आया एक अन्य चालक बच गया। पुलिस ने मृतक के शव को सैक्टर 32 अस्पताल में रखवा कर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मामले की जानकारी देते जांच अफसर ए.एस.आई. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अहमदाबाद से ट्रक चालक इंदरपाल सिंह निवासी जयपुर बीज लेकर भबात गोदाम क्षेत्र में एम.के. इंटरप्राइजेज गोदाम में आया था। 

सुबह तकरीबन दस बजे वह एक अन्य गाड़ी को बैक करवा रहा था। जिस दौरान ट्रक के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों के साथ लग गया। चालक इन्द्रपाल सिंह ने ट्रक की खिड़की पकड़ी हुई थी। जिस कारण वह भी करंट की चपेट में आ गया। उसे करंट लगा देख नजदीक खड़े अन्य चालक सुकिन्दरपाल ने उसे छुड़वाने का प्रयास किया परन्तु वह भी करंट की चपेट में आ गया। 

दोनों व्यक्तियों को बड़ी मुश्किल से करंट की चपेट में से छुड़वा कर नजदीकी जे.पी. अस्पताल ले जाया गया। जहां से इन्द्रपाल की हालत गंभीर को देखते हुए चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल रैफर कर दिया जबकि सुकिंदरपाल को दाखिल कर लिया। ए.एस.आई. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने इन्दरपाल को मृत करार दे दिया। 

जबकि सुकिन्दरपाल का जीरकपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना दौरान ट्रक चला रहा चालक हरजिन्दर सिंह बच गया। थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक चालक के परिजनों को सूचित कर दिया है जो जयपुर से चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि परिवार के पहुंचने बाद में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

bhavita joshi

Advertising