शहर में वाहन चोर गिरोह सरगर्म, एक ही दिन में वाहन चोरी के 6 केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 10:33 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): वाहन चोरों ने सिटी ब्यूटीफुल में आतंक मचा दिया है। अलग-अलग सैक्टरों से वाहन चोरों ने कार समेत छह वाहन चोरी कर लिए। पैट्रोलिंग करने वाले पुलिस जवानों को इन चोरों की भनक नहीं लगी। हैरानी यह है कि कई पुलिस स्टेशन में वाहन चोरी होने के करीब 10 दिन एफ.आई.आर. दर्ज की है। मंगलवार को चंडीगढ़ पुलिस ने एक ही दिन में छह वाहन चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज की हैं जबकि पुलिस को शिकायत मिलते ही चोरी मामले में केस दर्ज करने केे आदेश जारी हो रखे हैं। 

 

केस 1: पार्क के बाहर से ई-रिक्शा चोरी
सैक्टर-35 निवासी राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ई-रिक्शा चलता है। दस दिसम्बर 2019 को उसने अपनी ई-रिक्शा सैक्टर 36 स्थित टोपारी पार्क के बाहर खड़ी की थी। जब वह वापिस आया तो यह गायब थी। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पहले पुलिसकर्मी ई-रिक्शा को खुद ही तलाश करने को कहने लगे। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर एफ.आई.आर. दर्ज की। 

 

केस २ : घर के बाहर से कार चोरी
मनीमाजरा स्थित मौरीगेट निवासी जतिंदर वधावा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सैंट्रो कार 11 जनवरी को घर के बाहर खड़ी की थी। अगले दिन सुबह गाड़ी चोरी हो रखी थी। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मनीमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत लेकर डी.डी.आर. दर्ज कर ली। उसकी शिकायत पर मनीमाजरा थाना पुलिस ने मंगलवार को गाड़ी चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज की।

 

केस 3: घर के बाहर से स्कूटर चोरी
मौलीजागरां स्थित चरण सिंह कोलानी निवासी अफजान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 17 जनवरी को उसने अपना स्कूटर मकान नं 317/18 के पास खड़ा कि या था। जब वह वापस आया तो स्कूटर चोरी हो रखा था। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मौलीजागरां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डी.डी.आर. दर्ज की। पुलिस ने मंगलवार को उसकी शिकायत पर स्कूटर चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज की। 

 

केस 4: सब्जी मंडी ग्राऊंड के पास से बाइक चोरी
हल्लोमाजरा स्थि ट्रांजिट कैप निवासी जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि 23 जनवरी को वह किसी काम से रामदरबार गया था। उसने अपनी बाइक सब्जी मंडी ग्राऊंड के पास खड़ी की थी। जब वह काम करके वापस आया तो बाइक गायब थी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

 

केस 5: ऑटो चोरी
पंचकूला स्थित राजीव कालोनी निवासी शिब्बू ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 24 जनवरी को उसने अपना ऑटो सैक्टर-43 स्थित जिला अदालत की कच्ची पार्किंग में खड़ा किया था। जब वह अदालत से आया तो ऑटो चोरी हो चुका था। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद डी.डी.आर. दर्ज की। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने ऑटो चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज की है। 

 

केस 6: सैक्टर-8 से बाइक चोरी
मौलीजागरां स्थित विकास नगर निवासी गौरव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 27 जनवरी को बाइक से सैक्टर-8 गया था। उसने अपनी बाइक शोरू म नंबर 55 के सामने खड़ी की थी। जब वह वापस आया तो बाइक चोरी हो रखी थी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News