रेप के बाद 5 साल की बच्ची की पत्थर से कुचलकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 10:24 AM (IST)

पंचकूला(चंदन): सैक्टर-14 में एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपी बच्ची को कंजक पूजन के बहाने लेकर गया था। उसके बाद हैवानियत को अंजाम दिया और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। सैक्टर-14 थाने से करीब 800 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

 पुलिस ने शव को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए रखवा दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। वहीं, आरोपी को भी दबोच लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

बच्चों के साथ खेल रही थी मासूम
बच्ची के पिता ने बताया कि वह सैक्टर-14 में झुग्गी मेंं अपने परिवार के साथ रहता है। सोमवार सुबह वह ड्यूटी पर चला गया और उसकी पत्नी भी काम पर चली गई। सुबह करीब साढ़े 10 बजे उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी बच्ची के पास गया और उसके साथ खेल रहे बच्चों से कहा कि इसे मैं कंजक पूजन के लिए लेकर जा रहा हूं।

 बच्ची के अन्य भाई-बहन और दूसरे बच्चे उसे तलाशने लगे तो उसका पता नहीं चला। उसके बाद किसी ने बच्ची के पिता को फोन किया। जब वह मौके पर आया तो बच्चों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक लड़का बच्ची को कंजक पूजन के लिए ले गया था।

बच्चों ने की आरोपी की पहचान
बच्ची के पिता ने अपने स्तर पर उसकी काफी तलाश की लेकिन जब वह नहीं मिली तो वह सैक्टर-14 पुलिस थाने पहुंचा। इसी दौरान किसी ने सैक्टर-14 स्थित ट्यूबवैल के साथ बनी चारदीवारी में बच्ची का शव देखा और सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस व बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे। बच्ची के परिजनों ने बताया कि इसी बीच आरोपी भी वहां पर पहुंच गया था। तभी बच्चों ने उसे पहचान लिया। 

इसी दौरान आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगा तो लोगों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पूरी वारदात का खुलासा हुआ। मामले की सूचना मिलते ही डी.सी.पी. कमलदीप गोयल, ए.सी.पी. नूपूर बिश्नोई सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फॉरैंसिक टीम को मौके पर बुलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News