पम्प कर्मी से लाखों लूटने की कोशिश करने के 5 आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 12:31 AM (IST)

पंचकूला,(चंदन) : डिटैक्टि स्टाफ के इंस्पैक्टर मोहिंद्र सिंह व उनकी टीम ने पैट्रोल पम्प कर्मचारियों से लाखों रुपए लूटने की कोशिश करने में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह जिला पटियाला, रजिंद्र सिंह कुरुक्षेत्र, कुलदीप सिंह  अंबाला, कुलदीप कुमार अंबाला व विकास कुमार कुरुक्षेत्र निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट मेंं पेश कर दो दिन का रिमांड प्राप्त किया है। पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में इस्तेमाल किए गए वाहन व डंडे रिकवर करेगी।

 


11 जनवरी को थी लूट की कोशिश
पुलिस के अनुसार अनिल गांव रत्तेवाली निवासी ने शिकायत में बताया था कि वह ईको सर्विस स्टेशन खंगेसरा में नौकरी करता है। 11 जनवरी को बाइक से पम्प का कैश  408877 रुपए लेकर अलीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में जमाकरवाने के लिए निकला था। दोपहर करीब तीन बजे मार्बल फैक्टरी के पास पहुंचा तो उसके आगे तीन मोटरसाइकिल व एक एक्टिवा सवार 7 से 8 लड़कों ने उसे रोक लिया। 


लड़कों ने डंडे  व पाइप से मारना शुरू कर दिया और नोटों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया लेकिन वहां से भागकर बैग सहित अलीपुर बंैक में जा पहुंचा और सारा पैसा बैंक में जमा करवा दिया। लुटेरे कर्मचारी को बैंक में घुसता देख मौके से फरार हो गए थे। चंडीमंदिर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच डिटैक्टिव स्टाफ को सौंप दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikram Thakur

Recommended News

Related News