शिविर में 45 रक्तदानियों ने किया रक्तदान

Saturday, Feb 27, 2021 - 11:41 PM (IST)

चंडीगढ़, (पाल): गुरु रविदास जी की जयंती के उपलक्ष्य पर विश्वास फाऊंडेशन, इंडियन रैडक्रॉस सोसाइटी पंजाब स्टेट ब्रांच व नेहरू शास्त्री फर्नीचर मार्कीट एसोसिएशन ने शनिवार को फर्नीचर मार्कीट सैक्टर-34सी चंडीगढ़ में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया। शिविर में सामाजिक दूरी, मास्क व सैनीटाईजेशन का खास ध्यान रखा गया। 
शिविर में रक्तदाताओं के लिए डॉक्टर्स द्वारा बताई रिफ्रैशमैंट का खास इंतजाम किया गया। इससे पहले डॉक्टरों की टीम ने रक्तदाताओं का पहले चैकअप किया, डॉक्टरों ने बताया कि रक्तदान करने से किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती है।

 

शिविर में 45 रक्तदानियों ने अपनी स्वेछा से रक्तदान किया। शिविर में जी.एम.एस.एच. सैक्टर-16 चंडीगढ़ की आठ सदस्यों की टीम ने डॉ. सिमरजीत कौर गिल की निगरानी में रक्त एकत्रित किया। विश्वास फाऊंडेशन की महासचिव साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि शिविर का शुभारंभ मार्कीट से अनिकेत जैन, राजीव अरोड़ा, पारस अरोड़ा, अखिल अग्रवाल व पैंसी के कर कमलों द्वारा किया गया।  इस रक्तदान शिविर में आए सभी रक्तदानियों को प्रशंसा पत्र व गिफ्ट देकर प्रोत्साहित किया गया। इस मौके पर अविनाश शर्मा, वर्षा शर्मा, विकास कालिया ब्लड बैंक के डॉक्टर्स व अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित रहे।

AJIT DHANKHAR

Advertising