जनशतादी में आए 443, ऊना के लिए सिर्फ 2 पैसेंजर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 10:39 AM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन) : कोरोना के कारण पूरे देश में  लॉकडाऊन के 70 दिन क॑ बाद रेलवे की तरफ से जनशताब्दी एक्सप्रैस की शुरुआत की गई, जिसमें दिल्ली से आने वाली ट्रेन में चंडीगढ़ 443 पैसेंजर पहुंचे, जबकि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से ऊना के लिए सिर्फ दो पैसेंजर ही रवाना हुए। रेलवे की तरफ से इन सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई, जिसके बाद यह सभी लोग अपने घरों को रवाना हुए।

 

चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के अधिकारियों की पूरी टीम तैयारकी गई थी, जिसमें आर. पी.एफ. व जी.आर पी. के साथ 10 प्राइवेट सिक्‍योरिटी गार्ड भी तैनात किए गए थे। चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से डॉक्टर कौ टीम तथा हरियाणा की डॉक्टर टीम यात्रियों की स्क्रीनिंग के लिए तैयार की गई थी। 

 

100 से ज्यादा टैंपरेचर पहुंचाया अस्पताल
ट्रेन में आने वाले एक यात्री को सैक्टर-16 अस्पताल ले जाया गया। स्टेशन डॉयरैटर हरीदीप कुमार ने बताया कि दिल्ली से आने वाले शिव प्रसाद का टैंपरेचर 100 डिग्री से अधिक था। उसके साथ आए उसकी पत्नी व माता का टैंपरेचर ठीक था।

 

आज दो ट्रेनें होंगी रवाना
मंगलवार को पश्चिम एक्सप्रेस  व जनशताब्दी रवाना होगी। स्टेशन अधीक्षक अनिल अग्रवाल ने बताया कि चंडीगढ़ से सुबह 7.30 बजे जनशताब्दी एक्सप्रेस वे दोपहर 11.30 बजे पश्चिमी एक्सप्रेस रवाना होगी। इसमें सफर करने वाले यात्रियों को 2 घंटे पहले रेलवे स्टेशन आना होगा। इसके साथ ही सभी पैसेंजर की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी । इसके साथ ही सभी को मास्क लगाना जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News