ए.टी.एम.कार्ड बदल कर धोखे से 4 लाख रुपए उड़ाए

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2016 - 02:57 AM (IST)

 श्री माछीवाड़ा साहिब, (टक्कर): माछीवाड़ा में सेवा मुक्त अध्यापक रणजीत सिंह का ए.टी.एम. कार्ड बदल कर धोखे से उस के खाते में 4 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है। जिस पर माछीवाड़ा पुलिस ने दो अज्ञात नौजवानों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। स्थानीय चोपड़ा कालोनी के निवासी सेवा मुक्त अध्यापक रणजीत सिंह ने पुलिस के पास ब्यान दर्ज करवाये कि उसको शिक्षा विभाग से सेवा मुक्ती पर 30 अप्रैल 2016 को 16 लाख रुपए मिले थे जो उसने एस.बी.आई. माछीवाड़ा के खाते में जमा करवा दिए। 

शिकायतकर्ता अनुसार 8-7-16 को उसने अपने खाते में से 8 लाख रुपए निकाले थे जबकि उसके खाते में 7 लाख 73 हजार 451 रुपए बाकी रह गए थे। फिर वह 9 जुलाई को करीब 1 बजे एस.बी.आई. के ए.टी.एम. में अपने खाते में आने वाली ओर रकम चैक करने के लिए गया तो वहां पर दो अज्ञात नौजवान खड़े थे, जिन्होंने मेरा धोखे से ए.टी.एम. कार्ड बदल दिया। इस बारे में मुझे तब पता चला जब 18 जुलाई को ए.टी.एम. मशीन पर गया और कार्ड डाल कर पैसे निकालने चाहे तो पैसे ना निकले। 

जब उसने बैंक के अंदर जाकर पता किया तो उसके खाते में से पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में ए.टी.एम. के जरिए 4 लाख रुपए निकाले जा चुके थे। माछीवाड़ा पुलिस ने सेवा मुक्त अध्यापक से धोखाधड़ी करके ए.टी.एम. बदल कर 4 लाख रुपए निकालने के आरोप में दो अज्ञात नौजवानों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News