2 किन्नरों सहित 4 के खिलाफ आरोप तय

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 12:17 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): बिजली विभाग के एस.एस.ए. (सब स्टेशन अटेंडैंट) हरविंद्र सिंह की सैक्टर-25 की जनता कालोनी में हुई मौत के मामले में जिला अदालत ने 2 किन्नरों समेत 4 पर आरोप तय कर दिए हैं। अदालत ने केस में सैक्टर-25 निवासी आरोपी अतुल, विकास, रूपाली और मलाइका के खिलाफ चालान दायर किया है। सभी के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा-304, 332, 506 व 149 के तहत आरोप तय किए गए हैं। केस की अगली सुनवाई 29 अक्तूबर तय की गई है। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने एस.डी.ओ. अरविंद यादव की शिकायत पर एक नाबालिग सहित कुल 6 के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस ने सैक्टर-25 श्मशानघाट के पास से आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

केस में एक अन्य आरोपी किन्नर सोनम की अग्रिम जमानत याचिका पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा मंजूर किए जाने के बाद उसने पुलिस जांच ज्वाइन कर ली है जल्द ही थाना पुलिस उसके खिलाफ अदालत में सप्लीमैंटरी चालान पेश करेगी। उल्लेखनीय है कि वारदात वाले दिन एस.डी.ओ. अरविंद यादव की अगुवाई में 8 से 10 कर्मचारियों की टीम कालोनी में पहुंची थी। 

वे एक घर में कनैक्शन काटने पहुंचे, जिसका बिजली का बिल लगभग 53 हजार रुपए था। कर्मचारी घर के बाहर पहुंचे तो 2 युवकों विकास और अतुल ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया और एस.डी.ओ. से हाथापाई करने लगे। यह देख एस.एस.ए. हरविंद्र ने युवकों का विरोध करना चाहा तो उन्होंने हरविंद्र से मारपीट शुरू कर दी। हरविंद्र उनके चंगुल से छूटकर जब सड़क पर पहुंचा तो वह बेसुध हो गया। हरविंद्र को उपचार के लिए पी.जी.आई. पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News