बोलैरो से 205 और कैंटर से शराब की 350 पेटियां बरामद

Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:32 AM (IST)

मोहाली/खरड़(कुलदीप/रणबीर): आबकारी एवं कर कमिश्नर पंजाब की हिदायतों तथा उप-आबकारी एवं कर कमिश्नर रोपड़ के दिशा निर्देशों पर विभाग की मोहाली टीम ने बोलैरो जीप से 205 पेटी अवैध शराब की पकड़ीं हैं। वहीं, खरड़ में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध रूप से पंचायती चुनावों में इस्तेमाल करने के ईरादे से स्मगल कर टैंकर से लाई जा रही शराब की 350 पेटियां पकड़ीं। 

सहायक आबकारी एवं कर कमिश्नर मोहाली परमजीत सिंह ने बताया कि ई.टी.ओ. विनोद पाहूजा की अगुवाई वाली टीम ने खरड़-लुधियाना हाईवे पर गांव घड़ुंआं के नजदीक नाका लगा रखा था। नाके के दौरान एक बोलैरो पिकअप को जांच के लिए रोका गया। इस दौरान जीप चालक तो मौके से फरार हो गया। जब जीप की तालाशी ली तो उसमें से पॉवर स्टाफ 999 मार्का अवैध अंग्रेजी शराब की 205 पेटियां बरामद हुईं। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।  

वहीं, सी.आई.ए. मोहाली इंचार्ज इंस्पैक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव संते माजरा के नजदीक नाका के दौरान पटियाला रजिस्टर्ड नंबर कैंटर चालक को रोका, जिसमें से 350 पेटियां शराब बरामद हुई। हिरासत में लिए वाहन चालक और उसके साथी की पहचान करमजीत सिंह व मनप्रीत सिंह निवासी जिला पटियाला के तौर पर हुई है। 

bhavita joshi

Advertising