10 करोड़ लोन दिलाने के नाम पर महिला डाक्टर से 31 लाख ठगे

Sunday, Nov 18, 2018 - 11:40 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): पुलिस स्टेशन मटौर में दिल्ली निवासी महिला डाक्टर को बैंक से 10 करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर 32 लाख की ठगी किए जाने का केस दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक दिल्ली निवासी डा. अर्चना जिंदल ने शिकायत में बताया कि उसने रूस स्थित ताशकंद में इंटरनैशनल स्तर की लैबोटरी स्थापित करनी थी।

इसके लिए उसे 10 करोड़ के लोन की जरूरत पड़ी। उसने अखबार में विज्ञापन देख कर सैक्टर-70 स्थित ऑफिस में लोन के लिए लोगों से संपर्क किया। आरोपियों ने उसे बैंक लोन दिलवाने का आश्वासन दिया। इसके लिए उससे 31 लाख की मांग की गई। डा. जिंदल ने उन्हें तीन किश्तों में 31 लाख भी एडवांस में दे दिए। लेकिन इसके बाद उसे लोन नहीं दिलाया गया और न ही उसके पैसे लौटाए गए। 

उसने आरोपियों से संपर्क करने की कोशिश की तो आरोपियों ने मोबाइल फोन बंद कर लिए। आरोपियों के मोहाली के सैक्टर-70 तथा 71 स्थित आफिस भी बंद हैं। पुलिस ने जांच पूरी करने उपरांत डाक्टर द्वारा आरोपियों के बताए नामों मुताबिक पुलिस स्टेशन मटौर में आरोपियों प्रभ गिल, अतुल जिंदल उर्फ विशाल, स्वर्णदीप सिंह, अहिनल तथा अनमोल के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया है लेकिन आरोपी फरार चल रहे हैं।

bhavita joshi

Advertising