30 ग्राम हैरोइन व 30 हजार ड्रग मनी सहित दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 10:29 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): पंजाब सरकार द्वारा नशा तस्करों को पकडऩे के लिए गठित की गई स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने एक स्विफ्ट कार में दो कथित तस्करों को हैरोइन तथा ड्रग मनी सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों में कार चालक का नाम दविन्द्र सिंह निवासी गांव अजरोंदा जिला फरीदाबाद (हरियाणा) तथा साथ वाले का नाम दविंद्र्र बैसला उर्फ लाला निवासी शिव कालोनी एन.आई.टी. फरीदाबाद (हरियाणा) बताया जाता है।

एस.टी.एफ. के एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल ने जानकारी देते हुए बताया कि डी.एस.पी. मनवीर सिंह बाजवा की देखरेख में ए.एस.आई. अवतार सिंह सोही की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी ने फेज-2 मोहाली की ट्रैफिक लाइट प्वाइंट पर नाकेबंदी की हुई थी। नाके से एक दिल्ली नंबर सफेद रंग की स्विफ्ट कार गुजरने लगी तो उसे रोक कर चैकिंग की गई। चैकिंग दौरान पुलिस ने दोनों के कब्जे में से 30 ग्राम हैरोइन तथा कार के डैश बोर्ड में से 30 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद की है। 

आरोपी दविन्द्र करता है प्रॉपर्टी डीलर का काम

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी दविन्द्र सिंह ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है तथा वह तीन-चार महीने पहले अपने दोस्त सन्नी निवासी फरीदाबाद के कहने पर हैरोइन का सेवन करने लग पड़ा था।दूसरे आरोपी दविन्द्र बैसला उर्फ लाला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह प्राइवेट तौर पर सिविल इंजीनियरिंग कर रहा है। उनका फरीदाबाद क्षेत्र में अपना पानी का प्लांट भी है। उसकी दोस्ती कुछ समय पहले आरोपी दविन्द्र सिंह के साथ हो गई थी जिस कारण वह बुरी संगत में पड़ गया और नशे का सेवन करने लग पड़ा।


एस.टी.एफ. थाना मोहाली में केस दर्ज, अब रिमांड दौरान की जाएगी आरोपियों से पूछताछ
 आरोपियों के खिलाफ एस.टी.एफ. पुलिस स्टेशन फेज-4 मोहाली में एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया। आज उन्हें ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिस दौरान ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब रिमांड दौरान उन से और पूछताछ की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News