हैरोइन सहित 3 स्टूडैंट्स काबू एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे

Thursday, Jun 13, 2019 - 11:51 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) की मोहाली यूनिट ने मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के 2 और हिमाचल की एक यूनिवर्सिटी के छात्र को 52 हैरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है। 

 

युवकों के नाम ध्रुव गुप्ता, रिशभ भारद्वाज और अमन वर्मा हैं। तीनों फौजी कालोनी खरड़ में किराएदार के तौर पर रह रहे थे। अमन वर्मा से 20 ग्राम, रिशभ भारद्वाज से 17 ग्राम और ध्रुव गुप्ता से 15 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।पूछताछ में पता चला कि आरोपी ध्रुव गुप्ता मोहाली की यूनिवर्सिटी घड़ूआं में एल.एल.बी. कर रहा है। 

 

रिशभ भारद्वाज हिमाचल के मंडी स्थित एक यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग कर रहा है जबकि तीसरा आरोपी अमन वर्मा मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी से होटल मैनेजमैंट (एम.बी.ए.) कर रहा है। उन्होंने बताया कि वे दिल्ली निवासी किसी नाइजीरियन से हैरोइन खरीद कर इस क्षेत्र में बेचते थे। 

 

नाइजीरियन से हैरोइन खरीद कर लाते थे
एस.टी.एफ. से मिली जानकारी मुताबिक ए.आई.जी. रोपड़ रेंज हरप्रीत सिंह के दिशा निर्देशों पर पुलिस द्वारा पुराना सेल्स टैकस बैरियर बलौंगी के नजदीक एस.टी.एफ. के ए.एस.आई. मलकीत सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी द्वारा चैकिंग की जा रही थी। पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना थी कि तीन युवक इस क्षेत्र में हैरोइन की तस्करी करते हैं और कालेजों में नशों की सप्लाई करते हैं। 

pooja verma

Advertising