3 मासूम बच्चों की हत्या मामला: चाचा ने शनिवार की थी इलाके की रेकी, रविवार को दिया वारदात को अंजाम

Wednesday, Nov 22, 2017 - 01:09 AM (IST)

पंचकूला (अनिल): पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चों के चाचा जगदीप ने शनिवार को वारदात से पहले पूरे इलाके की रेकी की थी। यहां तक की रात को पुलिस पैट्रोलिंग और उनके रुकने की लोकेशन व इलाके में बिठाये जाने वाले समय तक की रेकी की थी। वारदात को अंजाम तक पहुंचाने के लिए बच्चों के पिता के साथ जगदीप ने पूरी प्लानिंग की थी। तमाम जानकारियां जुटाने के बाद दोनों रविवार को बच्चों को घुमाने का बहना बनाकर यहां लाए और रात को तीनों बच्चों को गोलियों से भून दिया।

पुलिस इस थ्यूरी पर भी काम कर रही है कि हो न हो बच्चों को किसी बंद कमरे में गोलियां मारने के बाद उनके शव यहां जंगल में फैंके गए हों। पुलिस पता लगा रही है कि कहीं शनिवार रात को जगदीप आसपास के किसी होटल में तो नहीं रुका, जिसकी पुष्टि के लिए होटलों की सी.सी.टी.वी फुटेज खंगाली जाएगी।

पुलिस दोनों आरोपियों से क्रास पूछताछ करने का मन बना चुकी है जिसके बाद दोनों के बयानों को परखा जाएगा ताकि हत्याओं की सही वजह सामने आ सके। सूत्रों के अनुसार यह भी संभावना है कि तीनों बच्चो की हत्या शनिवार को ही कर दी गई हो और शवों को ठिकाने लगाने के लिए जगदीप मोरनी के जंगलों में रेकी करने आया हो और अगले दिन दोनों ने शवों को यहां लाकर फैंका और चले गए हों। बहरहाल इस दिल दहला देने वाली घटना की संगीनता को देखते हुए पुलिस कोई भी सुराग अछूता छोडऩा नहीं चाहती क्योंकि सिर्फ प्रेम प्रसंगों की खातिर अपने ही बच्चों का कत्ल कर देना किसी के गले नहीं उतर रहा।

Advertising