25 लाख की चोरी के आरोपी कैमरे में कैद, 6 दिन बाद भी नहीं पकड़ सकी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 11:40 AM (IST)

मोहाली(राणा) : सैक्टर-69 स्थित 2522 मकान नंबर में चोरों ने 25 लाख की चोरी की थी। जिसमें कैश व ज्वैलरी शामिल है, घर के मालिक नरिदंर जीत सिंह ने इसकी शिकायत फेज-8 थाना पुलिस को 26 जनवरी को दी थी। 

जिसे 6 दिन बीत चुके हैं और पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सबूत देने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही। जबकि उस दिन उनके घर को निशाना बना चोरों ने दूसरे मोहल्ले के एक घर को भी निशाना बनाया था। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा आरोपियों की तलाश की जा रही है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा।

दिल्ली से लौटे तो चोरी का पता चला :
नरिंदर जीत सिंह ने कहा कि वह किसी काम से 24 जनवरी को दिल्ली गए थे, उस बीच उनके एक पड़ोसी ने फोन कर उन्हे घर के ताले टूटने की सूचना दी थी। जब वह 26 जनवरी को घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ताले टूटे थे। 

पुलिस को पड़ोसियों ने पहले ही सूचना दे दी थी। जिसके बाद उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो घर से 80 हजार कैश व ज्वैलरी गायब थी, दोनों की कीमत लगभग 25 लाख थी। 

पीड़ित ने खुद मुहैया करवाई थी फुटेज :
शिकायतकर्ता ने कहा कि घर में चोरी हुए 6 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक चोर को गिरफ्तार नहीं किया। उन्होंने पुलिस को खुद पड़ोसी के घर से सी.सी.टी.वी. फुटेज मुहैया करवाई थी। जिसमें दो आरोपी दिखाई दे रहे हैं, दोनों साइकिल पर आए थे। 

उन्होंने जिन पर शक था उनके नाम कुक अनिल, मेड़ रामकली व मुन्नी व माली रामकुमार पुलिस को बताए। पीड़ित ने कहा कि उनके घर में पहले भी रामकली ने डायमंड की रिंग चोरी की थी लेकिन उसने वह निकलवा ली थी। उन्होंने कहा कि इस समय उनके घर में अनिल व मुन्नी काम कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News