22वां सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर 2017 शुरू

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 12:51 AM (IST)

चंडीगढ़, (नेहा) : सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर 2017 के 22वें संस्करण का शुक्रवार को सैक्टर-17 परेड ग्राऊंड में शुभारंभ हो गया। चंडीगढ़ के गृह सचिव अनुराग अग्रवाल और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के चीफ जनरल मैनेजर तथा पंजाब के राज्य स्तर के समन्वयक संदीप जैन ने मेले का उद्घाटन किया।

 मुख्य अतिथियों ने एक्सपो में इंडियन ऑयल की स्टाल का उद्घाटन किया और चार दिन के एक्सपो में ऑटो प्रदर्शनी में टाटा नैक्सॉन कार का अनावरण किया। मेले के पहले दिन 260 से अधिक प्रदर्शकों ने भारी संख्या में लोगों को आकर्षित किया।

मेले में मौजूद प्रदर्शनी की सराहना करते हुए अनुराग अग्रवाल ने कहा कि मेले थोक व्यापारी, खुदरा विक्रेताओं, आयतकों- निर्यातकों, निर्माताओं और विभिन्न व्यापार और गैर-सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों को एक छत के नीचे अपने कारोबार को बढ़ाने, कनैक्ट करने, नैटवर्क बनाने का मौका देने वाला मंच साबित हुआ है। सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर-2017 के चेयरमैन और अरोमा ग्रुप के सी.ई.ओ. मनमोहन सिंह कोहली ने कहा कि सी.आई.आई. का प्रयास हमेशा से क्षेत्र के लोगों की मांगों को ध्यान में रख उन्हें पूरा करने का रहा है।

 पिछले 21 वर्षों से सी.आई.आई. क्षेत्र के समझदार खरीदारों के लिए सबसे अच्छे उत्पादों को लेकर आता रहा है। सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर 2017 के को चेयरमैन और नैक्टर लाइफ साइंसिज लिमिटेड के सी.ई.ओ. व निदेशक डा. दिनेश दुआ ने कहा कि सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर 2017 बाजार में मौजूद नवीनतम और सबसे आकर्षक उत्पादों और सेवाओं को लेकर आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News