शराब के ठेके में 2 युवकों ने की फायरिंग, सेल्समैन समेत 4 घायल

Wednesday, Jun 03, 2020 - 09:10 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : सैक्टर-9 को इनर मार्किट स्थित शराब ठेके पर मंगलवार रात को कार सवार दो युवकों ने 6 फायर किए और फरार हो गए। घटना में ठेके के अंदर बैठे सेल्समैन समेत चार लोग गोली और छर्रे लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जी.एम.एस.एच.-16 में भर्ती करवाया।

सेल्समैन राजेश की बाजू में गोली लगने और हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया, जबकि छर्रे लगने से घायलों की पहचान अंकुर नारंग, कारिंदे पवन और मदन के रूप में हुई। पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के 5 खोल मिले हैं। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने हमलावरों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मार्किट में पिस्टल लहराते गाडी में बैठकर हुए फरार :
सैक्टर-21 निवासी शराब ठेकेदार राम अवतार बतरा ने बताया कि उनका सैक्टर-9 की इनर मार्कीट में लिकर हाऊस के नाम से शराब का ठेका है। काउंटर पर सेल्समैन राजेश बैठा था और वे खुद अंदर आफिस में थे। 

इतने में दो युवक ठेके के बाहर आए और पिस्टल निकालकर ठेके के अंदर फायरिंग शुरू कर दी। एक तो दोनों हाथों में पिस्टल लेकर फायर करता रहा। गोली ठेके के अंदर सेल्समैन राजेश की बाजू में लगी। बाद में युवक मार्किट में पिस्टल लहराते हुए में बैठकर फरार हो गए।

सड़क पर गाड़ी खड़ी की थी :
जांच में सामने आया कि दोनों हमलावर युवक ठेके पर गोली चलाने से पहले हौंडा इमेज गाड़ी सड़क पर खड़ी कर आए थे। आरोपियों की गाड़ी सफेद रंग को थी। पुलिस गाड़ी का नंबर पता लगाने के लिए कोठियों और मार्कीट में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है।

लेन-देन को लेकर है विवाद :
शराब ठेका मालिक राम अवतार बतरा ने बताया कि सैक्टर-35 में मेरा एक पैट्रोल पंप भी है। रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। 

सी.सी टी.वी. कैमरे में कैद :
शराब ठेके पर गोलियां चलाने वाले दोनों युवक सी.सी टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। वह शाम 7.32 यहाँ आए थे। एक युवक के दोनों हाथों में पिस्टल थी।  

ट्रैफिक इंस्पैक्टर मार्कीट में मौजूद था :
सैक्टर-9 के शराब के ठेके पर जब फायरिग हुई तो एक ट्रैफिक इंस्पैक्टर मार्कीट में मौजूद था। हमलावर इंस्पैक्टर के सामने फरार हो गए। उन्होंने उनका पीछा या फिर पकड़ने का प्रयास नहीं किया। वहीं एस.पी. विनीत कुमार ने बताया कि आरोपी सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हो गए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Priyanka rana

Advertising