बुड़ैल में जुआरियों से 2 लाख 85 हजार बरामद

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 12:11 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : लाखों रुपए का जुआ खेल रहे छह जुआरियो को पुलिस ने बुड़ैल की केशो राम कॉम्पलैक्स के शोरूम नो 709 के टॉप फ्लोर से दबोच लिया। आरोपियों के पास पुलिस ने दो लाख 85 हजार, 104 कार्ड और तीन कार को बरामद किया। 

पकड़े गए जुआरियों की पहचान सैक्टर-55 के राजेश, सैक्टर-56 के राहुल गर्ग, बुड़ैल के खालिद हमीद, सेक्टर 40 के अनिल कुमार, सेक्टर 45 के संजय और सेक्टर 45 के वरुण कुमार के रूप में हुई। सेक्टर 34 थाना पुलिस ने उक्त जुआरियो पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

ए.एस.पी. साऊथ नेहा यादव को सूचना मिली कि बुड़ैल की केशो राम कॉम्पलैक्स के शोरूम नो 709 के टॉप फ्लोर पर लाखों रुपयों में जुआ चल रहा है। सूचना मिलते ही ए.एस.पी. के नेतृत्व में बनाई गई टीम के एस.आई. शमिंद्र ने केशो राम कॉम्पलैक्स के शोरूम नो 709 के टॉप फ्लोर पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस को छह लोग जुआ खेलते हुए मिले।  

पुलिस को देखकर जुआरी भागने लगे। पुलिस टीम ने जुआरी राजेश, राहुल गर्ग, खालिद हमीद, अनिल कुमार, संजय और वरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से दो लाख 85 हजार नगदी और 104 कार्ड बरामद किए। पुलिस से पता चला कि आरोपी जगह-जगह बदलकर जुआ खेलते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News