2 घंटे में बाइक सवारों ने की 2 स्नैचिंग, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 11:04 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): बाइक सवार दो युवक दो घंटे के भीतर अलग-अलग सैक्टरों में स्नैचिंग की दो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सैक्टर-33 में महिला का बाइक सवार पर्स और इंडस्ट्रीयल एरिया से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। इंडस्ट्रीयल एरिया और सैक्टर-34 थाना पुलिस ने स्नैचिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

सैक्टर-33 निवासी श्वेता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मंगलवार शाम साढ़े सात बजे लैंडमार्क हॉस्पिटल की तरफ से पैदल आ रही थी कि जब वह मकान नंबर-1217 के पास पहुंची तो बाइक सवार युवक उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। श्वेता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और सैक्टर-34 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। श्वेता ने पुलिस को बताया कि छीने गए पर्स में पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसैंस व एच.डी.एफ.सी. बैंक का क्रेडिट कार्ड था।

आईफोन-6 छीना

दूसरी स्नैचिंग इंडस्ट्रीयल एरिया में हुई। पंचकूला सैक्टर-4 निवासी राहुल ने बताया कि वह भूषण फैक्टरी के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार युवक आए और उसके हाथ से आईफोन-6 छीनकर फरार हो गए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News