सोई के कैपस प्रेजिडेंट को गोली मारने में 2 आरोपी गिरफ्तार

Sunday, Apr 10, 2016 - 08:25 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप कुमार): पी.यू. में सोई कैपस प्रेजिडेंट मनप्रित सिंह औलख को गोली मारने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पूसु के रेश्म सिंह गोदारा और नवलदीप को जिला अदालत में पेश किया गया। अदालत ने मामले की जांच के तहत आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस के पास 3 ऐसे आरोपियों के नाम भी है जिनके रोल को पुलिस कार्रवाई कर रही है की वारदात के समय वे कहा से उनका मामले में कोई रोल है या नही। पुलिस ने बेहरहाल इस मामले में 4 आरोपियों को नामजद किया है 3 के रोल की जांच चल रही है और अन्य का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। 

 
प्रत्यक्षदर्शी के ब्यान किए दर्ज, सरदार युवक ने चलाई थी गोलिया :
पुलिस ने इस मामले में पुछताछ के दौरान ही एक प्रत्यक्षदर्शी के ब्यान दर्ज किए है। प्रत्यक्षदर्शी ने अपने ब्यानों में बताया है की वारदात के तहत आरोपी युवको में से एक सरदार युवक ने पहले पुलिस एडमिनिस्टे्रटिव डिपार्टमेंट की पार्किंग में रिवाल्वर से 4 गोलिया चलाई थी इसके बाद उसी युवक ने फिर स्टुडेंट सेंट्रर के साथ लगते मैदान में 4 गोलिया चलाई थी। जिसके बार आरोपी युवक मौके से फरार हो गए थे।
 
पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है की कुछ दिन पहले ही पहले ही पटियाला यूनिवर्सिटी में सोई व पुसू छात्र संगठन के सदस्यों के बीच जमकर बवाल हुआ था। पंजाब यूनिवर्सिटी में चली गोलिया भी इस वारदात भी इसी रंजीश का परिणाम जान पड़ रही है मामले को वेरिवाई करने के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने पटियाला पुलिस ने पटियाला यूनिवर्सिटी में सोई व पुसू के बीच हुए विवाद के बारे में दर्ज किए गए मामले की रिपोर्ट मांगी है जिससे की पता लगाया जा सके की दोनों पार्टियों के बीच वहा किसी तरह का विवाद हुआ था और पुलिस ने उस मामले में किस तरह की कार्रवाई किस छात्र संगठन के खिलाफ की थी।
Advertising