पानी की सही आपूर्ति के लिए 18 टीमें गठित

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 11:56 AM (IST)

चंडीगढ़ (राय) : नगर निगम ने शहर में कम दबाव से पानी की आपूर्ति होने की समस्या से निपटने के लिए 8 टीमों का गठन किया है। यह जानकारी निगम के मुख्य अभियंता शैलेंद्र सिंह ने मेयर राजबाला मलिक द्वारा इस समस्या के हल के लिए बुलाई गई आपात बैठक में दी । मेयर ने इस मुद्दे पर अपने कार्यालय में मुख्य अभियंता और अध्यक्ष, जल आपूर्ति और सीवरेज निपटान समिति अनिल दुबे की एक आपात बैठक जुआ चर्चा की।

 

मुख्य अभियंता ने मेयर और अध्यक्ष को सूचित किया कि इंजीनियरों की पूरी टीम इस मुद्दे द्दि कौ बहुत बारीकी से निगरानी कर रही है। 8 टीमों का गठन किया गया है और ये टीमें । से 5 जुलाई तक सुबह- सुबह अपने-अपने क्षेत्रों का दौरा करेंगी, ताकि पानी की आपूर्ति लाइनों की चैकिंग कौ जाए व आवश्यकता पड़ने पर एहतियाती उपाय किए जा सकें। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह इस गर्मी के मौसम में व्यक्तिगत रूप से निगरानी करेंगे और मुद्दों को सुलझाएंगे। 

 

मेयर ने मुख्य अभियंता से कहा पा इ गर्मी के मौसम में जल आपूर्ति के मुद्दे पर आवश्यक कदम उठाएं और शहरवासियों को पर्याप्त जल आपूर्ति बनाए रखें। चर्चा के बाद मेयर ने कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार दुबे से इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा के लिए सोमवार को जल आपूर्ति और सीवरेज निपटान समिति की एक विशेष बैठक बुलाने को भी कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Related News