11वीं का छात्र लापता, कॉपी में मिला फंदा लगाने का डायग्राम, ब्लू व्हेल गेम खेलने का है शक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 11:13 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील):  सैक्टर-36डी के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में 11वीं क्लास का स्टूडैंट कुलचीफ 22 सितम्बर को संदिग्धास्था में लापता हो गया। वह अपने सैक्टर-40 स्थित घर से ट्यूशन का पता करने निकला था। रात तक जब नहीं लौटा तो उसके बड़े भाई रंजीव ने उसकी अलमारी की तलाशी ली तो उसकी कॉपी में पंखे से फंदा लगाने का डायग्राम बना हुआ था। सूत्रों के मुताबिक गायब हुआ बच्चा ब्लू व्हेल खेल रहा था। परिजनों की शिकायत पर सैक्टर-39 थाना पुलिस ने कुलचीफ के लापता होने का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस कुलचीफ के साथ पढऩे वाले छात्रों से भी बातचीत कर रही है। सोमवार को पंचकूला के सैक्टर-4 के रहने वाले 16 साल के करण ठाकुर ने ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए जान दे दी थी, जिसकी जानकारी भी पंचकूला पुलिस ने ली।

पुलिस ने कुलचीफ के करण से संपर्क में होने के हर एंगल को लेकर पंचकूला पुलिस से जानकारी ली है। इसके अलावा कुलचीफ के परिजनों ने कई शहरों में कुलचीफ की गुमशुदगी से पोस्टर लगा दिए हैं। परिजनों ने कुलचीफ का सुराग देने वाले को एक लाख रुपए ईनाम की घोषणा की है। वहीं पुलिस टीम उसकी तलाश होशियारपुर में भी कर रही है। कुलचीफ मूल रूप से होशियारपुर का रहने वाला है।

सैक्टर-40 निवासी रंजीवा ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई अप्रैल में यहां आए थे। वह सीविल सर्विस की तैयारी कर रही है, जबकि उसका भाई सैक्टर-36डी के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में 11वीं में पढ़ रहा है। 22 सितंबर की शाम कुलचीफ कोचिंग सैंटर की तलाश में सैक्टर-36 की मार्कीट के लिए निकला था पर घर नहीं लौटा। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद रंजीवा ने उसकी अलमारी की तलाशी ली तो कुलचीफ की कॉपी में एक डायग्राम मिला, जिसे देख उसने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। इसके बाद परिजन भी चंडीगढ़ पहुंच गए। फिलहाल वह वापस होशियारपुर लौट गए हैं और वहां अपने स्तर पर बेटे की तलाश कर रहे हैं।

मोबाइल फोन बंद, आखिरी लोकेशन मोहाली रेलवे स्टेशन की

कुलचीफ के गायब होने के बाद पुलिस ने उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन जांची जो मोहाली रेलवे स्टेशन की मिली। इसके बाद कुलचीफ का मोबाइल बंद हो गया। कुलचीफ की कॉपी में बने डायग्राम में बच्चे को पंखे से लटकता दिखाया है। साथ ही फरवरी 2017, 22 अगस्त, 22 सिंतबर की तारीख लिखी है। इसके बाद अगली तारीख 29 अगस्त लिखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News