सोशल मीडिया पर Zomato की हुई जमकर खिचाई, हार कर Swiggy से मांगनी पड़ी माफी

Friday, Apr 16, 2021 - 01:30 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोरोना वायरस महामारी के प्रचंड प्रकोप के चलते कई राज्यों में सख्त नियम लागू किए गए हैं, वहीं कई जगह लोगों की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट हुआ है जिस वजह से राज्य में लॉकडाउन जैसे हालात हैं, हालांकि इस दौरान ऑनलाइन फूड डिलिवरी सहित कई चीजों पर छूट भी दी गई है। इस बीच मुंबई में बुधवार रात 8 बजे के बाद ऑर्डर देने के लिए जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्विगी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं दीपिंदर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए स्विगी का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

जानें क्या लिखते हैं CEO दीपिंदर गोयल
जोमैटो के सीईओ ने लिखा कि Zomato मुंबई में नाइट कर्फ्यू में रात 8 बजे के बाद जरूरी खाने की चीजों की डिलीवरी के लिए तैयार है लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं लेकिन मैं देख रहा हूं कि हमारा कंपटीटर रात 8 बजे के बाद भी डिलिवरी कर रहा है। मैं मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले पर सफाई दें।

इस पर स्विगी ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन मुंबई पुलिस ने तुरंत जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने लिखा कि कृपया सरकार के नोटिफिकेशन को पढ़ लें, होम डिलिवरी की इजाजत दी गई है लेकिन कोई समयसीमा तय नहीं है। इसके बाद जोमैटो को अपनी गलती का एहसास हुआ और माफी मांगी।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही किरकिरी
इसके बाद से ही ये मामला ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया। Zomato की जबरदस्त किरकरी हो रही है। किसी ने लिखा इनकी लीगल टीम को नौकरी से निकाल दो। किसी ने कहा कि Zomato किसी स्कूल के छोटे बच्चे की तरह Swiggy की शिकायत कर रहा है, जैसा कि प्राइमरी स्कूलों में बच्चे करते हैं।

jyoti choudhary

Advertising