WOMEN''S DAY पर महिलाओं के लिए हैं खास यह ऑफर्स

Tuesday, Mar 07, 2017 - 06:27 PM (IST)

नई दिल्लीः अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कई क्षेत्रों की कंपनियों ने महिलाओं को ऑफर्स दिए है। यह ऑफर्स शॉपिंग से लेकर बैंकिंग क्षेत्र में हैं। जानिए क्या हैं ये ऑफर्स 

स्पाइसजेट ने दिया ऑफर 
स्पाइसजेट ने महिला यात्रियों के लिए फ्री अपग्रेड से लेकर बैठने की व्यवस्था और मुफ्त चाय-काफी जैसी कई सुविधाएं पेश की हैं। एयरलाइंस ने कहा है कि 8 मार्च को सभी महिला यात्री SpiceMAX में बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के अपग्रेड करा सकती हैं। SpiceMAX में यात्री को ज्यादा स्पेस, बड़े एयरपोर्ट पर अलग काऊंटर जैसी सुविधाएं मिलती हैं। एयरलाइन महिला यात्रियों को मुफ्त में बिस्कुट, चाय और कॉफी भी देगा। यह सब 8 मार्च को ट्रैवल करने वाले यात्रियों के लिए होगा। स्पाइसजेट ने कहा है कि अब से वे विमानों में सीटों की चौथी लाइन को विशेष तौर पर महिलाओं के लिए आरक्षित रखेंगे।

ऑनलाइन पोर्टल्‍स पर सेल 
लगभग सभी ऑनलाइन पोर्टल्‍स वुमेंस डे पर सेल का ऑफर दे रहे हैं। इनमें अमेजॉन, शॉपक्‍लूज, जेबोंग, स्‍नैपडील आदि सभी बड़ी आॅनलाइन कंपनियां शामिल हैं। यहां पर महिलाओं को खरीदारी पर 50 प्रतिशत तक का डिस्‍काऊंट दिया जा रहा है। पेटीएम ने भी वुमेंस डे पर खास ऑफर दिए है।

ऑटो क्षेत्र में कई ऑफर्स 
रेनॉ और डेटसन इस वुमेंस डे पर अपनी महिला उपभोक्‍ताओं को खास छूट दे रहा है। ये छूट 6 मार्च से 11 मार्च तक चलेगी। इसके तहत रेनॉ, गाड़ी के पार्ट्स पर 5 प्रतिशत का डिस्‍काऊंट दिया जा रहा है। वेल्‍यू एडिड सर्विसेज पर 10 प्रतिशत का डिस्‍काऊंट दिया जा रहा है। वहीं डेटसन ने नया कैंपेन #DrivenByHer शुरू किया है। इस कैंपेन के तहत महिला कस्‍टमर्स को डेटसन रेडी गो की खरीद पर 8 हजार का डिस्‍काउंट मिलेग। 

बिग बाजार ने दिया ऑफर 
एफएमसीजी में बड़ा नाम बिग बाजार ने इस वुमेंस डे महिलाओं के लिए खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत 2000 या उससे अधिक की शॉपिंग पर 1 हजार रुपए का फ्री वाउचर दिया जाएगा। जिससे महिलाएं पर्सनल केयर, ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट, होम डेकोर, किचन का सामान आदि खरीद सकेंगी। साथ ही कई उत्‍पादों पर विशेष ऑफर का लाभ भी उठा सकेंगी।

बैंकों ने दिए ऑफर 
वुमेंस डे पर कई बैंकों ने खास ऑफर दिए हैं। इसमें आई.डी.बी.आई. बैंक, एक्सिस बैंक, यस बैंक ने वुमेन सेविंग काउंट का विकल्‍प दिया है। इसी तरह किसी बैंक ने फ्री एक्सिडेंटल डेथ कवर तो किसी ने इंश्‍योरेंस फ्री देने का ऑफर दिया है।

Advertising