Vodafone-idea ने Paytm से किया करार, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक ऑफर

Tuesday, Sep 25, 2018 - 07:26 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने पेटीएम के साथ साझेदारी की है। इससे प्रीपेड ग्राहकों को फायदा मिलेगा। करार के तहत वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को पेटीएम के जरिए रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर्स और वाउचर्स मिलेंगे। इस बात की जानकारी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने दी।

जानें कितना मिलेगा कैशबैक?
कंपनी के अनुसार वोडाफोन और आइडिया के ग्राहक पहली बार पेटीएम से 149 रुपए के रिचार्ज पर 25 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, पेटीएम के मौजूदा ग्राहकों को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को पेटीएम से 375 रुपए तक के वाउचर्स भी मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल वह सिनेमा टिकट खरीदने या पेटीएम मॉल पर खरीदारी में किया जा सकता है। 

देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम कंपनी
हाल ही में वोडाफोन और आइडिया का विलय पूरा हुआ है। आइडिया आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी है। इन दोनों कंपनियों के कुल 40.8 करोड़ ग्राहक हैं। इनका भारत के टेलीकाम सेक्टर की आय में 32.2 फीसदी हिस्सा है। इन दोनों कंपनियों ने मिलाकर देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बनाई है। रिलायंस जियो भारत के टेलीकॉम मार्केट में सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। इस कारण बाजार में डेटा और कॉल टैरिफ में भारी गिरावट आई है। इसके लिए कंपनियां अब नए तरीकों से ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की योजना बना रही है।


 

jyoti choudhary

Advertising