Vodafone लाया बेस्ट प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोज 1.5GB डाटा

Sunday, Feb 09, 2020 - 01:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान्स उतार रही हैं। अब वोडाफोन ने एयरटेल और जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए 499 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसके साथ ही 555 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी गई है। यानी की ग्राहकों को इन दोनों प्लांस में 1 जीबी से ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

यूजर्स को मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो 555 रुपये वाले प्लान में अब 7 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी यानी की पैक की वैधता 70 की जगह 77 दिनों की हो गई है। इसके साथ ही यूजर्स 1.5 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी उठा सकते हैं। यह प्लान वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। कंपनी के पास 599 रुपये का भी एक प्लान है। इसमें यही सारे बेनिफिट 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 

वही वोडाफोन ने 499 रुपये वाले प्लान को सभी सर्किल्स में पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा, यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को पांच प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी गई है। वहीं, इस पैक की वैधता 70 दिनों (कुछ सर्किल में 60 दिन) की है। प्लान में कंपनी कुछ अडिशनल बेनिफिट्स भी ऑफर कर रही है जिसमें जी 5 प्रीमियम के साथ ही वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

vasudha

Advertising