विस्तारा गोवा के लिए बढ़ाएगी फ्लाइट्स की संख्या, चेक करें रूट्स व किराया

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 12:10 PM (IST)

नई दिल्ली: गोवा देश का सबसे अधिक पंसद किया जाने वाला पर्यटन स्थल है, जहां लाखों की तदाद में भारतीय और विदेशी पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। हालांकि कोरोना महामारी के दौर में यहां पर्यटकों की आवाजाही कम हुई है। लेकिन धीरे-धीरे हालात सुधरने के साथ पर्यटकों ने एक बार फिर से गोवा का रुख करना शुरू कर दिया है। अब ऐसे में एयरलाइंस कंपनी विस्तारा ने गोवा के लिए प्लाइट की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया है।

11 साप्ताहिक उड़ानों की योजना
विस्तारा के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विनोद खन्ना ने कहा कि दिल्ली-गोवा और मुंबई-गोवा के बीच और अधिक उड़ानों का संचालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि विस्तारा एयरलाइन की दिल्ली-गोवा के बीच 9 साप्ताहिक प्लाइट चल रही है और मुंबई-गोवा के बीच 10 फ्लाइट चल रही हैं। इन रुट्स पर यात्रियों की संख्या को देखते हुए 25 अक्टूबर 2020 से शुरू होने वाले शीतकालीन कार्यक्रम में 11-11 साप्ताहिक उड़ानों की योजना बना रहे हैं।

इस वजह से लिया फैसला
अधिकारी विनोद खन्ना के मुताबिक, त्योहारी सीजन में यात्रियों की संख्या में इजाफा होगा जोकि एयरलाइन कंपनी द्वारा दिए जा रहे स्वास्थ उपायों और सुरक्षा की प्रक्रिया पर निर्भर करेंगे। विस्तारा ने जून में यात्री सर्वे करवाया था, जिसमें पता चला कि 65 फीसदी यात्री दिसंबर के आसपास विस्तारा की अगली फ्लाइट बुक कराना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा हवाई यात्रियों की संख्या को देखते हुए सभी रूट पर उड़ानों की संख्या बढ़ाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News