Vistara ने पेश किया ‘होली सेल’, सिर्फ 999 रुपए में करें हवाई सफर

Friday, Mar 10, 2017 - 03:51 PM (IST)

नई दिल्लीः किफायती विमान सेवा कंपनी विस्तारा ने आज ‘होली सेल’ की घोषणा की जिसमें चुनिंदा मार्गों पर सस्ते टिकट उपलब्ध कराए जाएंगे। एयरलाइंस ने आज बताया कि ऑफर के तहत सभी करों एवं शुल्कों समेत टिकटों की कीमत 999 रुपए से शुरू है। इसके लिए 30 मार्च से 01 अक्टूबर के दौरान यात्रा के लिए बुकिंग 10 मार्च से 15 मार्च के बीच कराई जा सकती है। विभिन्न उड़ानों में सीमित सीटें ऑफर के तहत रखी गई हैं जो ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर उपलब्ध होंगी।

उसने बताया 999 रुपए में एक तरफ का टिकट गुवाहाटी भुवनेश्वर मार्ग पर उपलब्ध होगा। जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर किराया 1,199 रुपए तथा दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर 1,549 रुपए होगा। ऑफर के तहत सर्वाधिक 6,499 रुपए का किराया दिल्ली-पोर्ट ब्लेयर मार्ग पर रखा गया है। ‘होली सेल’ में रखे गए गंतव्यों में गोवा, लेह, कोच्चि, अमृतसर, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु भी शामिल हैं।

दो साल के बहुत ही कम समय में टाटा संस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइंस के इस जॉइंट वेंचर ने अपना नैटवर्क बढ़ा लिया है। विस्तारा एयरलाइंस के पास अब 13 एयरक्राफ्ट्स का बेड़ा है, करीब 500 साप्ताहिक फ्लाइट्स हैं और यह 19 डेस्टिनेशन्स तक यात्रियों को पहुंचाने में लगा है। 

Advertising