Monsoon Special: इस एयरलाइन ने दिया सस्ते में हवाई सफर करने का मौका

Tuesday, Jun 13, 2017 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्लीः एयरलाइन कंपनी इंडिगो की मॉनसून स्पेशल सेल के बाद अब विस्तारा भी हवाई यात्रियों को टिकट पर शानदार छूट का ऑफर दे रही है। इस ऑफर का नाम है- द ग्रेट मॉनसून सेल। इस ऑफर के तहत आप 13 से 17 जून 2017 तक टिकट बुक करवा सकते हैं और इस टिकट पर 28 जून से 20 सितंबर तक यात्रा कर सकेंगे।

इकॉनमी क्लास के लिए है यह ऑफर
ऑफर के तहत इकॉनमी क्लास का किराया 849 रुपए और प्रीमियम इकॉनमी का किराया 2099 से शुरू होता है जिसमें सभी कर शामिल हैं। कंपनी के अनुसार ये टिकटें केवल इकॉनमी क्लास के लिए हैं, बिजनेस क्लास की टिकट पर यह ऑफर लागू नहीं होगा। टिकटें गोवा, पोर्टब्लेयर, लेह, जम्मू, श्रीनगर. कोच्चि, गुवाहाटी, अमृतसर  और भुवनेश्वर जैसे गंतव्यों के अतिरिक्त दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु के लिए भी हैं।

ऑफर की शर्तें
गौरतलब है कि वन वे प्रोमोशनल ऑफर के जरिए 849 में इकोनमी क्लास में जम्मू-श्रीनगर का सफर कराएगी। विस्तारा की वेबसाइट के मुताबिक सेल के जरिए सीटें सीमित संख्या में उपलब्ध हैं। इसकी बुकिंग पहले आओ, पहले पाओ की नीति पर की जाएगी। आपने अगर एक बार टिकट बुक कर ली तो पैसे वापस नहीं किए जाएंगे, इसी के साथ टिकट बुकिंग और यात्रा की तारीख में कम से कम 15 दिनों का अंतर होना चाहिए।

Advertising