स्वतंत्रता दिवस पर Virgin Atlantic ने पेश किया स्पेशल ऑफर

Wednesday, Aug 08, 2018 - 03:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्क (अनिल सलवान): ब्रिटिश एयरलाइन कंपनी वर्जिन अटलांटिक ने भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खास फ्रीडम सेल ऑफर की पेशकश की है। यह सेल 8 अगस्त से शुरु होकर 10 अगस्त तक चलेगी। इस ऑफर के तहत यात्री 31 दिसंबर 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।

यात्रियों का होगा जोरदार स्वागत
इकॉनमी क्लास में यूके या अमेरिका की यात्रा करने वाले यात्रियों को एकतरफा और वापसी टिकट पर 30 फीसदी की छूट मिलेगी। स्वतंत्रता दिवस के मौके को खास बनाने के लिए एयरलाइन का स्टाफ पारंपरिक वेशभूषा में यात्रियों का स्वागत करेगा। यात्रियों को तिरंगे जैसे रंगों से बनी मिठाई भी दी जाएगी।



मिलेगी खास सहुलियत
इस खास मौके पर वर्जिन अटलांटिक के कंट्री मैनेजर डेविड होजेस ने कहा, हमें अपने ग्राहकों को हवाई किराए में विशेष छूट प्रदान करके खुशी महसूस हो रही है। 15 अगस्त को यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए भी स्पेशल ऑफर है। उन्होंने कहा कि अगर कोई सीट उपलब्ध होगी तो उन्हें निशुल्क अगले केबिन में अपग्रेड कर दिया जाएगा। डेविड ने कहा वर्जिन अटलांटिक की बिजनेस क्लास में दोपहर की चाय के साथ प्रत्येक केबिन में वाई-फाई कनेक्टिविटी, पूरी तरह से फ्लैटबेड की सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा हम हमेशा यह सुनिश्चित करने के तरीकों की तलाश में रहते हैं कि हमारे ग्राहक हमारे साथ हर यात्रा में प्रसन्न रहें।

Supreet Kaur

Advertising