भगौडे माल्या की मदद कर रही है उसकी तीसरी पत्नी !

Thursday, Apr 04, 2019 - 05:27 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः विजय माल्या ने लंदन की एक अदालत में अपनी आर्थिक हालत के बारे में कहा है कि बैंकों ने उनकी संपत्तियां और पैसे फ्रीज कर दिए हैं, इससे उन्हें उधार मांगकर गुजारा करना पड़ रहा है। माल्या के वकील ने अदालत को खासतौर पर बताया कि माल्या ने अपनी पत्नी पिंकी लालवानी से मोटा उधार ले चुके हैं। पिंकी पिछले कुछ समय से विजय माल्या के लंदन के हेर्टफोर्डशायर स्थिति आलीशान बंगले में उनके साथ रह रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि विजय माल्या उनसे शादी कर चुके हैं जबकि कुछ खबरों में उन्हें अब भी 63 साल के माल्या की पार्टनर बताया जाता है ।

विजय माल्या की पहली शादी पूर्व एअर इंडिया एयर होस्टेस समीरा त्याबजी से हुई थी। सिद्धार्थ माल्या समीरा और विजय माल्या के बेटे हैं। कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया साल 1993 में विजय माल्या ने अपने बचपन की दोस्त रेखा से शादी कर ली। माल्या से पहले रेखा की दो शादियां हुई थीं। उन शादियों से उनके कबीर और लैला नाम के दो बच्चे थे। शादी के बाद माल्या ने लैला को अपनी बेटी के तौर पर एडॉप्ट कर लिया। माल्या और रेखा की लिएना और तान्या नाम की अपनी दो बेटियां हैं। अदालत में ये भी बताया गया कि पिंकी लालवानी की सालाना सेलरी करीब 1.35 करोड़ रुपए है. पिंकी लालवानी पिछले साल तब चर्चा में आईं थीं, जब ये पता चला था कि वो लंदन में शराब कारोबारी की पार्टनर हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। माल्या इससे पहले दो शादियां कर चुके हैं। विजय माल्या ने 2011 में पिंकी लालवानी को एयरहोस्टस की जॉब दी थी।

इसी दौरान उनकी पहली बार मुलाकात हुई थी। पिंकी लालवानी किंगफिशर के ऐड भी कर चुकीं है इसके साथ ही वो किंगफिशर के लिए फोटो शूट भी करवा चुकी हैं। बेहद खूबसूरत और लंबी-छरहरी पिंकी की उम्र 39 साल है। किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्टेस बनने के कुछ ही समय बाद पिंकी उनके करीब आ गईं। दोनों काफी समय साथ बिताने लगे। जब माल्या ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम खरीदी तो उसके मैचों के दौरान पिंकी लगातार माल्या के साथ नजर आती थीं वो आरसीबी की नाइट पार्टीज में भी विजय माल्या के साथ होती थीं। तब वो आरसीबी के ओनर का आईडी कार्ड लगाकर मैचों में आया करती थीं।

Isha

Advertising