हुसैन हैदरी का कार्यक्रम प्रमोट करने पर बुक माय शो पर भड़के यूजर्स

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 12:24 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कलाकारों के ऑनलाइन शो का आयोजन कराने वाली तथा ऑनलाइन टिकटें बेचने वाली भारतीय कंपनी बुक माय शो इन दिनों अपने ग्राहकों के निशाने पर है। दरअसल, कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के चलते कई कलाकार अपने काम को प्रमोट करने और उसे जारी रखने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में बुक माय शो ने एक कलाकार हुसैन हैदरी और इंस्टाग्राम पर उनके लाइव वीडियो को प्रमोट करने को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे नाराज होकर लोगों ने इस ऐप को डिलीट करने के लिए हैशटैग चला रखा है।

PunjabKesari

बीजेपी के प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने ट्विटर पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए हैदरी द्वारा हिंदू समुदाय को लेकर किए पहले किए गए ट्वीट की तस्वीरें शेयर कीं। इस घटना के बाद ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया की जैसे बाढ़ सी आ गई। हैदरी को प्रमोट करने पर न सिर्फ लोग बुक माय शो से नाराज हैं, बल्कि इस ऐप को डिलीट करने की मुहिम भी चला रहे हैं।

PunjabKesari

फरवरी की शुरुआत में खबरें आई थीं कि हुसैन ने कुछ सांप्रदायिक टिप्पणियां की थीं, जिसकी वजह से लोगों ने काफी नाराजगी जताई थी। सोशल मीडिया पर उनकी नज्म 'हिंदुस्तानी मुसलमान' के वायरल होने के बाद हुसैन चर्चा में आए थे।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News