यूजर ने कार के बारे में पूछा सवाल, आनंद महिंद्रा ने दिया 'SHOCKING' जवाब

Sunday, Mar 10, 2019 - 01:57 PM (IST)

मुंबईः उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने हास्यबोध को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं। महिंद्रा को उनके काम के अलावा उनके फॉलोअर्स जिस बात के लिए काफी पसंद करते हैं वह उनका हास्यबोध से भरा ट्वीट। वह अक्सर अनोखे अंदाज में किए ट्वीट से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर को दिया गया उनका रिप्लाई काफी पसंद किया जा रहा है। 

बतिस्ता को किया पेश
कार के बारे में जब एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया तो मंहिद्रा ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। हाल ही में महिंद्रा ग्रुप ने नई लग्ज़री इलेक्ट्रिक कार 'हाइपरकार' Battista लॉन्च की। इस गाड़ी को लेकर कहा गया कि इसकी रफ्तार फार्मूला 1 कार (Formula 1 Car) से भी तेज़ होगी। इस गाड़ी को जेनेवा मोटर शो में शोकेस किया गया। इस गाड़ी की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की लेकिन इसी बीच एक शख्स ने ट्विटर पर पूछ डाला कि सर यह कार कितना एवरेज देती है। इस पर महिंद्रा ने कहा कि सरजी यह इलेक्ट्रिक कार है, शॉक देती है।

महिंद्रा ने पहले भी शेयर की हैं तस्वीरें
ऐसा पहली बार नहीं है जब महिंद्रा ने कोई दिलचस्प तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया था, इनको महिंद्रा ने वॉट्सऐप पर रिसीव किया था। इसमें न्यूयॉर्क में नवरात्रि के मौके पर गरबा करने वाले एक पुलिस अधिकारी का वीडियो था। उन्होंने एक रेस्टोरेंट का मेन्यू ट्वीट किया था। इसमें एक डिश का नाम था 'लाजवाब भुना हुआ पति'।

मेरे साथ रहता है मेरा हुड़दंगी पोता- महिंद्रा
इससे पहले महिंद्रा ने लोगों को अपने जरूरी दस्तावेज बच्चों से दूर रखने की हिदायत दी थी। ट्वीट पर वॉट्सऐप पोस्ट शेयर करते हुए महिंद्रा ने तस्वीर के बारे में लिखा था- यह बेशकीमती है! मेरे साथ हुड़दंग मचाने वाला मेरा छोटा सा पोता रहता है। मैं यह निश्चित कर लेता हूं कि मेरा पासपोर्ट उसके हाथों से दूर रहे। मुझे नहीं लगता है कि वो कभी भी इस तरह से माफी मांगेगा, जैसे कि यह चाइनीज बच्चा मांग रहा है।

jyoti choudhary

Advertising