फ्लिपकार्ट के समर सेल ऑफर में मिल रही 80% तक की छूट

Monday, May 29, 2017 - 12:40 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिग 10 सेल के महज 18 दिनों बाद समर सेल ऑफर लांच कर दिया है। कंपनी ने समर सेल ऑफर का जोर-शोर से प्रचार नहीं किया लेकिन इसमें ऑफर किए जा रहे डिस्काऊंट्स ग्राहकों को बहुत हद तक लुभा सकते हैं। 

समर सेल फेस्टिवल 29 से 31 मई तक चलेगा। 3 दिनों तक चलने वाले समर सेल में इलैक्ट्रॉनिक्स और ऑटो ऐक्ससरीज पर 80 फीसदी तक के डिस्काऊंट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, इन सामानों की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ-साथ बिना ब्याज की ई.एम.आई. की सुविधा भी है। फ्लिपकार्ट के इस समर शॉपिंग डेज फेस्टिवल में होम अप्लॉयंसेज और स्मार्टफोन्स पर भी बड़ी छूटें मिल रही हैं। 

बेस्ट ऑफर्स
फ्लिपकार्ट जहां एसी पर 30 फीसदी डिस्काऊंट ऑफर कर रहा है, वहीं स्मार्टफोन्स पर सीधा 10,000 रुपए की छूट दे रहा है। इसी तरह, जोर्डानो वॉचेज और महिलाओं के लिए प्रीमियम बैग्स पर कम-से-कम 75 फीसदी की छूट दी जा रही है। दूसरी डील्स में एप्पल वॉचेज सिरीज 2 पर 14 फीसदी और 40 इंच के सोनी टेलिविजनों पर 20 फीसदी की छूट शामिल हैं। अगर आप फटॉग्रफी के शौकीन हैं तो आप निकॉन डीएसएलआर कैमरों पर 20 फीसदी का डिस्टाऊंट पा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट प्यूमा एवं अडीडस समेत अन्य ब्रैंड्स की महिलाओं की जूतियों पर कम-से-कम 30 फीसदी की छूट के साथ फैशन और अपैरल्स पर भी ऑफर दे रहा है। वहीं, ऐरो और ली ब्रैंड्स की पुरुषों की शर्ट्स पर कम-से-कम 50 फीसदी डिस्काऊंट है। 

कैशबैक ऑफर
फ्लिपकार्ट की वैबसाइट पर कहा जा रहा है कि जो फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाएगा। फोनपे फ्लिकपार्ट का अपनी पेमेंट कंपनी है जो यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन फसिलिटी मुहैया कराती है। इसी महीने लांच सेल में फोनपे के ग्राहकों में 30 गुना वृद्धि दर्ज की गई और एक दिन में दो लाख से ज्यादा ग्राहकों ने पहली बार यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन किया। बहरहाल, सिटी बैंक के क्रैडिट या डैबिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को भी कथित तौर पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Advertising