यूनिटेक के MD की पुलिस रिमांड 3 दिन बढ़ी

Monday, Apr 03, 2017 - 06:39 PM (IST)

नई दिल्‍लीः होम बायर्स के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार रियल एस्‍टेट कंपनी यूनिटेक के मैनेजिंग डायरेक्‍टर (MD) संजय चंद्रा की पुलिस रिमांड की अवधि 3 दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। दिल्‍ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट से कहा कि अभी तक चंद्रा के कई ऑफिस की छानबीन की जानी है, इसलिए पुलिस रिमांड की अवधि 3 दिन के लिए बढ़ा दी जाए। कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी। 

शुक्रवार को किया था गिरफ्तार 
दिल्‍ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने संजय और उनके भाई अजय चंद्रा को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था। उन्‍हें शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने चंद्रा को 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा था। रिमांड की अवधि खत्‍म होने पर सोमवार को फिर से चंद्रा को कोर्ट के समक्ष पेश किया और 3 दिन की रिमांड बढ़ाने की अपील की।

घर देने का किया था वादा 
घर खरीदारों ने कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्रॉजेक्ट में घरों के पजेशन देने में नाकामयाब रहने के बाद यूनिटेक और इसके अधिकारियों पर धोखा देने का आरोप लगाया। इस प्रॉजेक्ट में निवेशकों को अप्रैल 2008 में ही फ्लैट्स आवंटित कर दिए जाने थे लेकिन कंपनी अग्रीमेंट के मुताबिक पजेशन देने में नाकामयाब रही।

संजय के साथ-साथ यूनिटेक के चेयरमेन रमेश चंद्रा, एमडी अजय चंद्रा और डायरेक्टर मिनोती बाहरी को जनवरी 2016 में एक दिन के लिए जेल भी भेजा गया था। चारों को 11 जनवरी 2016 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। तब उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई थी लेकिन सही समय पर रिलीज वॉरंट पाने में नाकमायाब रहे थे।

Advertising