ट्विटर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन कब वापस आएगा?, एलन मस्क ने किया तारीख का खुलासा

Wednesday, Nov 16, 2022 - 07:59 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः दुनिया के जाने-माने रईस एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि ट्विटर ब्लू चेक सब्सक्रिप्शन सेवा 29 नवंबर को फिर से शुरू की जाएगी। मस्क ने ट्वीट किया, "ब्लू वेरिफाइड को 29 नवंबर तक फिर से लॉन्च किया जा रहा है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह एकदम रॉक सॉलिड है।" 

आपको बता दें कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा को जल्द ही शुरू करने की बात कही थी। दरअसल, कई फर्जी ट्विटर अकाउंट्स ने 8 डॉलर का भुगतान कर पहले ब्लू टिक हासिल और इसके बाद इन अकाउंट्स से फेक ट्वीट किए गए। नतीजतन ट्विटर ने शुक्रवार को फिलहाल ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा को रोकने के आदेश दिए थे। 

इससे पहले अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने कहा था कि भारत तथा कई अन्य देशों में ट्विटर ‘‘बहुत धीमा’’ है। ट्विटर के नए मालिक मस्क ने ट्वीट किया, ‘‘भारत, इंडोनेशिया तथा कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है। यह सच्चाई है न कि कोई ‘दावा।’ होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम है। कई बार यह काम ही नहीं करता है खासतौर से एंड्रॉयड फोन पर। एकमात्र सवाल यही है कि बैंडविद/ऐप के कारण कितनी देरी हो रही है।’’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह कई देशों में ट्विटर के बहुत धीमा होने के लिए माफी मांगना चाहेंगे।

 

Pardeep

Advertising