Jio के नए प्लान को टक्कर देगा Vodafone का ये प्लान

Monday, Jul 24, 2017 - 02:31 PM (IST)

नई दिल्लीः पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ में बदलाव किया था। 309 रुपये में ज्यादा डेटा दिया गया. अब वोडाफोन ने इस प्लान को टक्कर देने के लिए एक नए टैरिफ की शुरुआत की है इस पैक की कीमत 244 रुपए है और इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है।

फोडाफोन के नए कस्टमर्स को होगा फायदा
इस पैक के तहत वोडाफोन कस्टमर्स को हर दिन 1GB 3G/4G डेटा दिया जाएगा। कॉलिंग भी अनलिमिटेड होगी लेकिन यह प्लान सिर्फ पहले रिचार्ज पर ही मिलेगा यानी जो फोडाफोन के नए कस्टमर्स हैं उन्हें ही यह फायदा मिलेगा। दूसरे रिचार्ज पर इसकी वैलिडिटी घटकर 35 दिन की हो जाएगी, लेकिन डेटा और कॉलिंग वैसे ही मिलते रहेंगे। 244 रुपए के अलावा एक दूसरा प्लान भी है, इसकी कीमत 346 रुपए है। इस पैक के तहत भी कस्टमर्स को हर दिन 1GB  डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन इसकी वैलिडिटी 56 दिन की ही होगी।

 इसके साथ हर दिन 300 मिनट कॉलिंग कर सकते हैं जबकि हफ्ते भर के लिए 1200 मिनट की कैपिंग है. हर दिन 1 जीबी ही डेटा यूज कर पाएंगे। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन 244 और 346 रुपए के प्लान पर 5 फसदी का कैशबैक भी दे रहा है. वोडाफोन ऐप से रिचार्ज करने पर कैशबैक दिया जाएगा। गौरतलब है कि एयरटेल का भी एक ऐसा प्लान है जिसमें ऑन नेट अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

Advertising