जियो को टक्कर, यह कंपनी सिर्फ 20 रुपए में दे रही है 1GB डाटा

Tuesday, Nov 21, 2017 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस जियो के लांच होने के साथ ही टैलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों को लुभाने के नियम पूरी तरह से बदल गए हैं। पिछले साल जियो के बाजार में कदम रखने के साथ ही डाटा वॉर चल रहा है। जियो ने अन्य टैलीकॉम कंपनियों को भी मजबूर कर दिया है कि वह उसी की तरह ऑफर पेश करें। अगर वह एेसा नहीं करती हैं तो उनको अपने ग्राहकों से हाथ धोना पड़ता है। लेकिन बेंगलुरू की एक कंपनी शानदार ऑफर्स के साथ बाजार में उतर गई है। इस कंपनी का नाम Wifi Dabba है जो सिर्फ 20 रुपए में 1 जीबी डाटा दे रही है। बता दें कि यह कंपनी पिछले 13 महीने से बंगलुरू में अपनी सर्विस दे रही है।

कंपनी दे रही है 3 डाटा ऑफर्स
रिपोर्ट के मुताबिक यह कंपनी फिलहाल 3 डाटा ऑफर्स दे रही है जिनमें 2 रुपए, 10 रुपए और 20 रुपए के प्लान शामिल हैं। 2 रुपए वाले प्लान में 100 एमबी, 10 रुपए वाले प्लान में 500 एमबी और 20 रुपए वाले प्लान में 1 जीबी डाटा मिलेगा। सभी प्लान की वैधता 24 घंटे की है। जो यूजर्स डाटा पैक लेना चाहते हैं उन्हें चाय दुकान या ऐसे ही छोटे-छोटे दुकानों पर मिल रहे प्री-पेड कूपन को खरीदना पड़ेगा। कूपन को अपने फोन पर एक ओटीपी के जरिए रिचार्ज करना होगा और उसके बाद डाटा मिल जाएगा।

350 से ज्यादा Wifi राउटर्स स्थापित 
कंपनी के फाउंडर शुभेंदू शर्मा और करमल लक्ष्मण के मुताबिक वाईफ़ाई डब्बा 100-200 मीटर के दायरे में 50 एम.बी.पी.एस. की देने में सक्षम है। इसके लिए कंपनी ने 350 से ज्यादा वाई-फाई राउटर्स स्थापित किए हैं। वहीं कंपनी ने बेहतर सर्विस के लिए लोकल केबल ऑपरेटर्स से पार्टनरशिप भी की है।

Advertising