आनंद महिंद्रा का ऐलान: ''बंदर की तस्वीर'' पर कैप्शन बताने वाले को ईनाम में मिलेगी कार

Saturday, Oct 10, 2020 - 06:33 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टिव रहते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में डीटीएच की छतरी पर एक बंदर बैठा है। आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से इस तस्वीर के लिए एक कैप्शन बताने लिए कहा है। जिसका कैप्शन सबसे अच्छा होगा उसे ईनाम में महिंद्रा की एक गाड़ी दी जाएगी।

इस तस्वीर का कैप्शन आप हिंद्री या अंग्रेजी दोनों में बता सकते हैं। हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सबसे बेहतर कैप्शन बताने वाले व्यक्ति को ईनाम में महिंद्रा की स्केल मॉडल गाड़ी दी जाएगी। यूजर्स को 11 अक्तूबर दोपहर 2 बजे तक कैप्शन बताना होगा।

ये भी जानिए कि क्या होता है स्केल मॉडल
स्केल मॉडल का मतलब एक छोटी सी खिलौने जैसी गाड़ी समझ लीजिए। ये गाड़ी हूबहू असल गाड़ी जैसी होती है, ना कि सिर्फ कोई खिलौना यानी इस स्केल मॉडल को बेहद बारीकी से बनाया जाता है, जो असल गाड़ी की नकल होता है। इसका मतलब की कैप्शन के विनर को लाखों की कार नहीं मिलेगी, सिर्फ स्केल मॉडल मिलेगा, जिसकी कीमत चंद हजार में होती है। हां, लोगों में इस बात का क्रेज जरूर होता है कि इसे महिंद्रा की तरफ से दिया जाएगा।

पहले भी डाल चुके हैं क्रिएटिव तस्वीरें
आनंद महिंद्रा इस तरह की क्रिएटिव तस्वीरें पहले भी डालते रहे हैं। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले 15 मार्च को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक ठेले पर घर जैसी आकृति बनी हुई थी। यूं लग रहा था मानो कोई साइकिल पर ही घर उठाकर चला जा रहा हो।

बस के ऊपर उल्टी बस!
पिछले साल 17 सितंबर को भी आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक बस के ऊपर उल्टी बस बनी हुई थी। इनती क्रिएटिव बस देखकर आनंद महिंद्रा बहुत ही प्रभावित हुए और उन्होंने ये तस्वीर अपने कैप्शन कॉम्पटीशन के लिए सोशल मीडिया पर डाल दी। आप भी देखिए वो तस्वीर।


 

jyoti choudhary

Advertising