शॉपिंग करने का सही मौका, यहां मिलेगा बड़े ब्रांडों पर Discount

Wednesday, Aug 02, 2017 - 01:12 PM (IST)

नई दिल्लीः जी.एस.टी के बाद कई कंपनियों ने ऑफर देकर ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की पर अब ये ऑफर ठंडे बस्ते में चले गए है पर आपकों निराश होने की जरूरत नहीं अमेजॉन इंडिया पर एक बार फिर ‘Amazon Great Indian Sale’ की वापसी हो रही है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ई-कॉमर्स दिग्गज कई बड़े ब्रांड पर ऑफर देगी। इसके अलावा ऑन-टाइम डिलीवरी और ईज़ी रिटर्न्स जैसे ऑफर भी हैं, जिससे ग्राहक आसानी से अमेज़नडॉटइन पर मौज़ूद प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकें।

9 अगस्त रात 12 बजे से होगी सेल की शुरूआत
सेल की शुरुआत 9 अगस्त को रात 12 बजे से होगी और 12 अगस्त रात 11.59 बजे तक चलेगी। कुल तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में कंपनी ने पहले कभी नहीं दी गईं ब्लॉकबस्टर डील मिलने का वादा किया है। यहां स्मार्टफोन, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम एंड किचन, लार्ज अप्लायंसेज़, स्पोर्ट्स एंड फिटनेस जैसी कई कैटेगरी पर ऑफर दिए जाएंगे।

ये मिल रहे खास ऑफर
अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल में ऐप्पल, वनप्लस, सैमसंग माइक्रोमैक्स, एचपी, मैकेफी जैसे कई बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट पर डील मिलेंगी इसके अलावा, अमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए प्राइम-ओनली एक्सक्लूसिव डील होंगी।अमेज़ॉन प्राइम मेंबर टॉप डील के लिए भी 30 मिनट पहले एक्सेस कर पाएंगे। कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कैशबैक ऑफर भी दे रही है। अमेजॉन पे बैलेंस के लिए 4 अगस्त से टॉपअप कराने पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक (300 रुपए तक) मिलेगा।

SBI Debit औरCredit Card  वालों को मिलेगा ये फायदा
अमेजॉन इंडिया कपड़ों, स्टोरेज और होम प्रोडक्ट पर 'अमेजॉन पे बैलेंस ओनली डील्स' भी दे रही है जिसके तहत 10-15 प्रतिशत तक इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। अमेजॉन पे बैलेंस का इस्तेमाल करने पर ग्राहक तेज और आसान चेकआउट, फटाफट रिफंड का फ़ायदा ले सकते हैं। सेल में एस.बी.आई. डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर अमेजॉन ऐप पर 15 प्रतिशत जबकि वेबसाइट पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। 


 

Advertising