शराब पीने से रोका तो केबिन क्रू में महिला से की छेड़छाड़, मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 04:32 PM (IST)

नई दिल्ली(अनिल सलवान): रशियन एयरलाइन की एक फ्लाइट में शराब के नशे में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले का आरोपी एक कपड़ा व्यापारी है जिसने शराब के नशे में केबिन क्रू की महिला सदस्य से छेड़छाड़ की। दिल्ली पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

शराब पीने से रोका तो दी गालियां 
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 3 बजे एयरलाइन की तरफ से शिकायत मिली थी कि फ्लाइट एसयू-232 के केबिन क्रू की एक महिला सदस्य के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। जब यह घटना हुई तह फ्लाइट मॉस्को से दिल्ली आ रही थी। आरोपित की पहचान 50 वर्षीय कपड़ा व्यापारी राम किशन के रूप में हुई है। फ्लाइट में जब आरोपित को केबिन क्रू की महिला सदस्य ने शराब पीने से रोका तो उसने पीडि़ता को गलत तरीके से छुआ और उसे गालियां भी दी। 

केबिन क्रू के सदस्यों ने की शिकायत
साथ ही चिल्लाने भी लगा बल्कि आरोपित ने महिला सदस्य का पीछा कर उसे पकडऩे की कोशिश भी की। वहीं फ्लाइट के दिल्ली पहुंचने पर केबिन क्रू के सदस्यों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के अधिकारियों को इसकी सूचना दी, जिन्होंने आरोपित को हिरासत में लिया और बाद में दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

वहीं इस बारे में आईजीआई एयरपोर्ट के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि इस संबंध में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News