टाटा स्काई ने जी-5 के साथ की साझेदारी

2019-11-15T15:38:13.013

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े कोन टेक ब्रांड जी-5 ने अग्रणी कंटेट वितरक टाटा स्काई के साथ एक करार किया है जिसके तहत टाटा स्काई बिंज के सभी ग्राहकों के लिए जी-5 के कंटेट बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध होंगे। जी-5 इंडिया और टाटा स्काई के जारी एक बयान के अनुसार 249 रुपए के मासिक शुल्क पर उपलब्ध टाटा स्काई बिंज के प्लेटफार्म पर हॉट स्टार, सननेक्स्ट, इरोज नाओ, हंगामा प्ले और अब जी-5 सहित ओटीटी एप से प्रीमियम पेश करता है।

इस प्लेटफार्म पर जी-5 के आ जाने से 12 भाषाओं में 100000 से अधिक घंटों का कंटेट इसमें जुड़ जायेगा। इसमें ओरिजनल कंटेट, बालीवुड और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में शामिल हैं। कंटेट डिलीवरी और दर्शकों के लिए बेहतर अनुभव प्रदान कराने के लिए टाटा स्काई बिंज प्लेटफार्म को विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। जी-5 इंडिया के एक प्रवक्ता ने इस साझेदारी पर कहा,‘‘जी-5 देश भर के उपभोक्ताओं को उनकी पसंद का कंटेट उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत है, हमें खुशी है कि टाटा स्काई बिंज के साथ जुड़ने का मौका मिला। हमें विश्वास है कि टाटा स्काई के हर उपभोक्ता के लिए इसका अनुभव उत्कृष्ट और शानदार होगा।

टाटा स्काई के प्रवक्ता ने इस मौके पर कहा कि बेहतरीन तकनीक उपभोक्ता के अनुकूल इंटरफेस युक्त टाटा स्काई बिंज लाखों उपभोक्ताओं को मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। जी-5 के साथ साझेदारी से हम उपभोक्ताओं को प्रीमियम डिजिटल कंटेट उपलब्ध कराने जा रहे है। इसके साथ ही यह स्ट्रीमिंग की दुनिया का सर्वाधिक पंसदीदा प्लेटफार्म बन जायेगा। 


 


jyoti choudhary

Related News