Independence Day: टाटा हाउसिंग का घर खरीदारों के लिए खास ऑफर्स, स्वतंत्रता दिवस से पहले किए ये ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 05:57 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः रतन टाटा की रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट (Tata Housing Development) कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर बढ़ती मांग को देखते हुए अपनी कुछ प्रोजेक्ट्स पर विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। इनमें कम स्टांप शुल्क और फ्री गिफ्ट्स जैसी आकर्षक सुविधाएं शामिल हैं। कंपनी ने बताया कि ये ऑफर्स मुख्य रूप से भारत के दक्षिण और पश्चिम क्षेत्रों में स्थित प्रतिष्ठित लग्जरी प्रोजेक्ट्स के लिए उपलब्ध हैं।

स्टांप शुल्क में छूट

टाटा हाउसिंग की ठाणे स्थित ‘सेरीन' परियोजना पर स्टांप शुल्क में 19 लाख रुपए तक की बचत दी जा रही है।

अन्य स्थानों पर राहत

कल्याण की ‘अमंत्रा' परियोजना में पहले 25 यूनिट्स के लिए स्टांप शुल्क पर 4 लाख रुपए तक की बचत की पेशकश की गई है। पुणे स्थित ‘सेंस 66' परियोजना में मजबूत भुगतान योजनाओं के साथ ग्राहकों को राहत दी जा रही है।

दक्षिण भारत में भी ऑफर्स

कोच्चि की ‘त्रित्वम' परियोजना में शून्य स्टांप शुल्क का लाभ दिया जा रहा है, जबकि बेंगलुरु की ‘न्यू हेवन' परियोजना में 3 लाख रुपए तक का फर्निशिंग वाउचर भी दिया जा रहा है।

बढ़ती डिमांड

देशभर में लग्जरी घरों की मांग तेजी से बढ़ रही है, भले ही ब्याज दरें 18 महीनों से उच्च स्तर पर बनी हुई हैं। आरबीआई द्वारा रेपो रेट में कोई बदलाव न करने के बावजूद होम लोन की ऊंची दरों के बीच घरों की बिक्री में वृद्धि हो रही है। जानकारों के मुताबिक, टाटा हाउसिंग (Tata Housing) के साथ-साथ अन्य बड़े रियल एस्टेट डेवलपर्स भी विशेष ऑफर्स और छूट की पेशकश कर रहे हैं, ताकि इस बढ़ती मांग के बीच अपनी बिक्री को और बढ़ाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary