फ्लिपकार्ट और अमेजॉन में सेल वॉर, ग्राहकों को मिलेगा बंपर डिस्काऊंट

Friday, May 05, 2017 - 02:25 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप भी अपने या अपने घर के लिए कोई सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका आ रहा है। जल्द ही दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट एक तगड़ी सेल लगाने वाले हैं। 

कब लगेगी ये सेल? 
फ्लिपकार्ट अपनी दसवीं वर्षगांठ पर 14 मई से 18 मई तक बिग10 नाम से एक मेगा सेल लगाएगी। इस सेल से देश भर के उन सेलर्स की कमाई 3 से 4 गुना तक बढ़ेगी, जो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों के जरिए अपना सामान बेचते हैं। यह भी खबर है कि हो सकता है फ्लिपकार्ट की फैशन ई-टेलर कंपनी मिंत्रा भी सेल लगाएगी। वहीं दूसरी ओर 11 मई से 14 मई तक अमेजॉन की 'ग्रेट इंडिया सेल' लगेगी, जिसमें शानदार कीमतों पर बहुत सी अच्छी डील मिलेंगी।

80 फीसदी तक डिस्काऊंट 
फ्लिपकार्ट की सेल से ग्राहकों को 80 फीसदी तक डिस्काऊंट मिलेगा। वहीं दूसरी ओर अमेजॉन पर भी एक से बढ़कर एक हजारों ब्लॉकबस्टर डील मिलेंगी। आपको बता दें कि नोटबंदी के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों की कमाई काफी कम हो गई थी, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये ई-कॉमर्स कंपनियां एक से बढ़कर एक डील्स देंगी।

महासेल होगी ये
फ्लिपकार्ट पर अपने प्रोडक्ट बेचने वाली एक कंपनी के को-फाऊंडर ने बताया कि यह महासेल होगी और लोगों को कंपनी के डिस्काउंट खूब पसंद आएंगे। वहीं फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने कहा है कि यह सेल 'द बिग बिलियन डेज' सेल से अलग उनकी एक 5 दिन की सेल है। आपको बता दें कि द बिग बिलियन डेज का आयोजन पिछले साल 2 से 6 अक्तूबर तक हुआ था।

क्या-क्या मिलेगा सेल में? 
बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन, टीवी, कंज्यूमर इलैक्ट्रॉनिक्स, फैशन और एसेसरीज खरीदने पर तगडा डिस्काऊंट मिलेगा। वहीं दूसरी ओर अमेजॉन पर हर कैटेगरी में भारी डिस्काऊंट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Advertising