SpiceJet ने शुरू की 24 नई डोमेस्टिक फ्लाइट्स, रूट्स सहित जानें पूरी डिटेल

Thursday, Feb 11, 2021 - 01:29 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने आज गुरूवार को अपने घरेलू नेटवर्क में विस्तार करने का ऐलान किया है। कंपनी इस महीने से करीब 24 नई घरेलू उड़ाने शुरू करने जा रही है। स्पाइसजेट विमानन कंपनी ने अपने बयान में बताया कि वह अजमेर, जैसलमेर, अहमदाबाद और बेंगलुरु समेत विभिन्न शहरों से फरवरी में 24 नई घरेलू उड़ान शुरू करेगी।

इन मार्गों के लिए मिलेगी डेली उड़ानें
विमानन कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नई उड़ानों में जैसलमेर को दिल्ली और अहमदबाद से जोड़ने वाली चार नई मौसमी उड़ानें भी शामिल हैं। विमानन कंपनी अहमदाबाद-बेंगलुरु, कोलकाता-गुवाहाटी और गुवाहाटी-दिल्ली मार्गों पर भी दैनिक उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी ने बताया कि, ‘अहमदाबाद-बागडोगरा-अहमदाबाद और चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई के बीच सप्ताह में तीन दिन और पटना से बेंगलुरु के लिए सप्ताह में पांच दिन और पटना से सूरत के लिए सप्ताह में दो दिन उड़ानें संचालित की जाएंगी।' उसने बताया कि इसके अलावा सूरत से चेन्नई के लिए भी सप्ताह में चार दिन उड़ानें संचालित की जाएंगी।

स्पाइसजेट अहमदाबाद को अमृतसर से भी जोड़ेगी
स्पाइसजेट ने अपने बयान में कहा कि सीजनल उड़ानें 12 फरवरी से 13 मार्च 2021 तक चलेंगी। वहीं, बाकी बची अन्य उड़ानें 19 और 20 फरवरी से प्रभावी होंगी। चीफ कार्मशियल ऑफिसर शिल्पा भाटिया ने कहा, 'अजमेर को दिल्ली, अहमदाबाद और हैदराबाद के साथ सफलतापूर्वक जोड़ने के बाद, हम मुंबई से अजमेर के साथ दैनिक उड़ानें शुरू करेंगे। स्पाइसजेट अहमदाबाद को अमृतसर से भी जोड़ेगी।' उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस रूट पर हमें अधिक संख्या में तीर्थयात्री और पर्यटक मिलेंगे।

rajesh kumar

Advertising