त्यौहारी सीजन में Snapdeal का एक और धमाकेदार सेल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2016 - 12:46 PM (IST)

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग को रीटेल शॉपिंग के मुकाबले तवज्जो देने वालों के लिए खुशखबरी है। स्नैपडील फैस्टिव सीजन की दूसरी सेल ला रहा है। 2 से 6 अक्तूबर के बीच बढ़िया कमाई करने के बाद स्‍नैपडील कस्‍टमर्स को एक बार फिर से डिस्‍काऊंट ऑफर्स देने जा रहा है। यह सेल सीजन 12 से 14 तारीख तक चलेगा।

बता दें कि कंपनी के मुताबिक, स्नैपडील ने पाया था कि अनबॉक्स दीवाली सेल में पिछले हफ्ते महिलाओं संबंधी सामानों की खरीद में 40 फीसदी इजाफा हुआ था। वैसे जो लोग अमेजॉन और फिल्पकार्ट को ऑनलाइन शॉपिंग के लिए तरजीह देते हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि स्नैपडील की इस दूसरे चरण की सेल के बाद ये कंपनियां भी इस रेस में कूद सकती हैं।

12 से 14 अक्तूबर की सेल में स्नैपडील इलैक्ट्रॉनिक्स, फैशन और प्रॉपर्टी की खरीद पर खास छूट देने जा रही है। इसके साथ ही भारतीय स्टेट बैंक के कार्ड से भुगतान करने वालों को दस प्रतिशत की छूट तुरंत मिलेगी, ऐसा कंपनी ने एक बयान में कहा है। इसके अलावा अमरीकन एक्सप्रेस के कार्ड से भुगतान करने पर वह आईफोन-7 और आईफोन-7प्लस पर भी 10000 रुपए की छूट देगी।

वैसे 2 से 6 अक्तूबर की सेल के दौरान कंपनी ने 1.1 करोड़ रुपए से ज्यादा के सामान का लेन-देन किया, हालांकि वह ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट से काफी पीछे रह गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News