Skoda की लिमिटेड एडिशन Octavia जल्द होगी लांच

Monday, Feb 13, 2017 - 02:20 PM (IST)

नई दिल्लीः स्कोडा ऑटो अपने लिमिटेड एडिशन ऑक्टेविया को अगले हफ्ते तक भारत में लांच करने की तैयारी कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक नई ऑक्टेविया में ब्लैक अलॉय व्हील्स और विंग मिरर होने के साथ इंटीरियर में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं।

सिर्फ 200 कारें ही बनाई गई
लिमिटेड एडिशन ऑक्टेविया 'ब्लैक एडिशन' भी हो सकती है जिसे अंतराष्ट्रीय बाजार में बेचा गया था। भारत में लिमिटेड एडिशन ऑक्टेविया इंटीरियर और एक्सटीरियर में ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ आ सकती है। नए ऑक्टेविया की प्रोडक्शन कम होने की खबर है जिसकी वजह से सिर्फ 200 कारें ही बनाई गई हैं। डिलर्स को अभी बुकिंग लेने में भी थोड़ा वक्त लगेगा।

इंजन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कोडा ऑक्टेविया के लिमिटेड एडिशन को पहले की तरह पैट्रोल और डीजल इंजन वाले दोनों वेरिएंट में पेश करेगा। 1.8 लीटर पैट्रोल इंजन वाला वेरिएंट 178 बीएचपी और 250 एन.एम. देगा, वहीं 2.0 लीटर पैट्रोल इंजन 141 बीएचपी का पॉवर और 320 एन.एम. का टॉर्क पैदा करेगा। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट होने की भी उम्मीद है।

फीचर्स
स्कोडा ऑक्टेविया के मौजूदा फीचर्स में हेडलैंप्स, एल.ई.डी., एक पैनॉरोमिक सनरूफ, एल.सी.डी. टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 एयरबैग्स और इलेक्ट्रीकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट शामिल है।

Advertising