अगर रक्षाबंधन पर भाई-बहन हैं दूर तो न ले टेंशन

Saturday, Aug 05, 2017 - 04:27 PM (IST)

नई दिल्लीः अपनी कामकाजी व्यस्तता की वजह से रक्षाबंधन के दिन अपने भाई के पास नहीं पहुंच पाने वाली बहनों या ऐसे भाई जो अपनी बहन को इस अवसर पर उपहार पहुंचा नहीं पा रहे हैं अब उन्हें इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके इस काम को मेराटास्क ऐप पूरा करेगा।

इन शहरों में उपलब्ध है यह सेवा
मेराटास्क ऐप का इस्तेमाल कर बहन अपने भाई के लिए राखी तथा मिठाई रक्षाबंधन के दिन भी भेज सकती है, वहीं भाई उसी दिन अपनी बहन को उपहार भी भेज सकता है। मेराटास्क की यह सुविधा राजधानी दिल्ली के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुड़गांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद, सोनीपत जैसे शहरों के लिए उपलब्ध है।

यह है पूरी प्रक्रिया
कंपनी के अनुसार मेराटास्क से जुड़े सर्विस ब्वाय राखी तथा उपहार गिफ्ट संग्रहित कर नियत समय पर गंतव्य पर पहुंचाएंगे। मेराटास्क ऐप के सह-संस्थापक दीपक बत्रा ने बताया कि सभी प्रकार के मोबाइल आपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस ऐप पर गंतव्य का लोकेशन डाल कर डिलिवरी ब्वॉयज को बुला सकते हैं और उसके लिए लगने वाले शुल्क का भी गणना कर सकते हैं। भेजी गई वस्तुओं के लोकेशन तथा जहां से आपको सामान मंगाना है या फिर भेजना है, उसके बारे में ऐप पर जानकारी डालकर अपने घर पर डिलिवरी ब्वॉयज को बुला सकते हैं। डिलिवरी ब्वॉयज का फोन नंबर तथा उसकी तस्वीर मोबाइल फोन पर आ जाएगी। किसी जगह से सामान मंगाने या भेजने का खर्च क्या आएगा,यह उसी समय आपके फोन पर डिस्प्ले हो जाएगा ताकि शुल्क ज्यादा लगने पर आप उसे मना भी कर सकें। 

Advertising