सोने की पुरानी ज्वैलरी बेचने पर मिलेगा पूरा पैसा

Tuesday, Mar 06, 2018 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप पुराना सोना बेचने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टाटा समूह के जूलरी ब्रैंड तनिष्क ने पुराना सोना बदलने पर 'जीरो लॉस' की योजना पेश की है। इस ब्रांड को चलाने वाली कंपनी टाइटन की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक उनके शोरूम पर अगर 22 कैरेट सोने की ज्वैलरी एक्सचेंज कराकर नई ज्वैलरी खरीदता है तो उसे पुरानी ज्वैलरी के लिए सोने का पूरा भाव दिया जाएगा, अन्य ज्वैलर्स की तरह पुरानी ज्वैलरी के सोने के भाव में कोई कटौती नहीं होगी।  

होगा 3,360 रुपए तक का लाभ 
तनिष्क की विज्ञप्ति में दावा किया है कि यह देश में अपने तरह की पहली योजना है और इसमें 22 कैरेट से अधिक की शुद्धता वाले सोने की बदली करने पर ग्राहक से कोई कटौती नहीं की जाती है। उसका कहना है कि इस योजना में अब ग्राहक अपने पुराने गहनों के बदले नए आभूषण खरीदते वक्त प्रति 10 ग्राम सोने की अदला- बदली पर 3,360 रुपए तक का लाभ उठा पाएंगे। कंपनी जिस कीमत पर सोने की बिक्री करेगी, उसी कीमत पर वह पुराने सोने की खरीद भी करेगी। 


यह नीति ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगी
कंपनी ने कहा कि उसका यह ऑफर उसके सभी खुदरा केंद्रों पर उपलब्ध है जो नियम- शर्तों के अधीन है इस बारे में कंपनी की सह- उपाध्यक्ष( विपणन- आभूषण विभाग) दीपिका सभरवाल तिवारी ने कहा, "सोने की अदला- बदली की नीति की पेशकश तनिष्क की निष्पक्ष एवं नैतिकतापूर्ण प्रथा को दर्शाता है, जिसने विगत वर्षों में ग्राहकों को खुश किया है। यह नीति न सिर्फ नवीनतम नियमों के अनुकूल है, बल्कि ग्राहकों की जरूरतों को दिल से पूरा करती है।"

 

Advertising