घर की छत पर लगा दी ''Scorpio गाड़ी'', दीवानगी देख आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बात

Monday, Nov 02, 2020 - 05:52 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः आनंद महिंद्रा ने बिहार के एक व्यक्ति के लिए प्रशंसा का एक ट्वीट साझा किया, जिसने अपनी पहली कार महिंद्रा स्कॉर्पियो की डिजाइन में अपने घर की पानी की टंकी बनवाई। भागलपुर (Bhagalpur) से ताल्लुक रखने वाले इंतसार आलम (Intasar Alam) ने आगरा (Agra) के कामगारों को विशेष रूप से काम पर रखा था, जो इस पानी की टंकी के निर्माण पर काम किया। तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्कॉर्पियो की डिजाइन में पानी की टंकी घर की छत पर दिख रही है। देखने में ऐसा लग रहा है जैसे असली स्कॉर्पियो कार घर की छत पर रखी है।

इंतसार ने अपनी गाड़ी का नंबर भी बीआर 10 786 भी इस पर लिखवा रखा है। इंतसार ने बताया कि इस टंकी से अपने घर के चारों फ्लोर में पानी का कनेक्शन भी दिया है जो कि इसके दरवाजों के पास से जा रही लाइनों के जरिए पहुंचता है।

आनंद महिंद्रा ने लिखा- इस दीवानगी को सलाम
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तस्वीर शेयर करते हुए रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा, 'इसी को मैं राइज स्टोरी कहता हूं। स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप। मालिक को सलाम और सराहना। हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं।'

रविवार को, उन्होंने पानी की टंकी की तस्वीर शेर की और भविष्य के सभी उत्पादों के लिए बेंचमार्क के रूप में पानी की टंकी के निर्माण की सराहना की। महिंद्रा ने लिखा, 'अब से, हमारे किसी भी उत्पाद की ब्रांड यात्रा तब तक पूरी नहीं होगी जब तक कि कम से कम एक ग्राहक उस पर अपने पानी के डिजाइन का आधार न बना दे।'

आलम ने कथित तौर पर अपने महिंद्रा स्कॉर्पियो पानी की टंकी के निर्माण पर 2.5 लाख खर्च किए। सामान्य टैंक पर काम करने वाले राजमिस्त्री को दैनिक वेतन के रूप में 1,200 रुपए प्रतिदिन का भुगतान किया गया था।

jyoti choudhary

Advertising